Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अक्षर पटेल व आर अश्विन के सामने फिर फेल हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज, स्पिनर्स ने झटके 8 विकेट

नई दिल्ली। भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाज 205 रन पर ऑलआउट हो गए। इस पारी में इंग्लैंड के जो 10 विकेट गिरे उसमें से 8 विकेट भारतीय स्पिनर्स ने ही लिए जबकि दो विकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. सिराज के खाते में गया। चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने स्पिनरों के खिलाफ हथियार डाले उससे तो यही लगता है कि इस पिच पर भी स्पिनर्स के लिए काफी कुछ है।

भारतीय स्पिनर्स ने लिए आठ विके

चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी भारतीय स्पिनर्स का बोलबाला रहा और अक्षर पटेल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। अक्षर पटेल ने जैक क्राउली, सिब्ले, डेनियल लारेंस और डोम बेस को आउट किया। उन्होंने 26 ओवर में 68 रन देकर 4 विकेट चटकाए और 7 ओवर मेडन भी फेंके। अश्विन के बाद विकेट लेने के मामले में आर अश्विन दूसरे नंबर पर रहे और उन्होंने तीन विकेट झटके। अश्विन ने कुल 19.5 ओवर गेंदबाजी करते हुए 47 रन दिए और तीन विकेट लिए। अश्विन ने पहली पारी में इंग्लैंड के ओली पोप, फोएक्स और जैक लीच को अपना शिकार बनाया।

अक्षर व अश्विन के अलावा टीम के तीसरे स्पिनर वाशिंगटन सुंदर को एक सफलता मिली। उन्होंने 7 ओवर में 14 रन देकर एक सफलता अर्जित की और सबसे घातक साबित हो रहे बेन स्टोक्स को LBW आउट कर दिया। इन तीनों स्पिनर्स के अलावा तेज गेंदबाज मो. सिराज ने दो विकेट चटकाए और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और जॉनी बेयरस्टो जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को आउट किया। सिराज ने 14 ओवर में 45 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं इशांत शर्मा को एक भी विकेट नहीं मिली। उन्होंने 9 ओवर गेंदबाजी की और 23 रन दिए। इंग्लैंड की तरफ से सबसे बड़ी पारी बेन स्टोक्स ने 55 रन की खेली। जो रूट सिर्फ 5 रन पर आउट हुए।