Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के Murder केस में बड़ी कामयाबी

जुगियाल: 19 अगस्त 2020 को गांव थरियाल में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा ठेकेदार अशोक कुमार के घर सेंध लगाकर उनका मर्डर और लूटपाट करने के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 10वें आरोपी साजन उर्फ अमीर को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से काबू कर लिया है। थाना शाहपुर कंडी प्रभारी भारत भूषण सैनी ने बताया कि पुलिस ने एस.एस.पी. पठानकोट के दिशा-निर्देशों अनुसार एक विशेष टीम गठित कर सहारनपुर उत्तर प्रदेश भेजी थी जहां आरोपी साजन उर्फ अमीर को पुलिस ने काबू कर लिया है।

साजन ने वारदात के दिन घेराबंदी करने के बाद अशोक कुमार व उनके परिवार के ऊपर हमला किया था। हमले के बाद उसने अपने साथियों के साथ लूटपाट भी की थी। वारदात करने के बाद वह सहारनपुर भाग गया था। साजन सहारनपुर के गांव गंगोह का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि उस पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। एस.एस.पी. गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि आरोपी को सहारनपुर पुलिस के सहयोग से काबू किया गया है। मंगलवार रात पुलिस उसे पठानकोट ले आई है। उम्मीद है कि उससे पूछताछ में कई अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है। पुलिस इस मामले में वांछित 9 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।