Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

ICC के मुख्य कार्यकारी मनु साहनी की हो सकती है छुट्टी, पद पर बने रहना मुश्किल

नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के मुख्य कार्यकारी मनु साहनी लगातार विवादों से जुड़ जाते हैं। छोटे से कार्यकाल में वह की बात किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ चुके हैं। अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से उनकी कुर्सी जा सकती है। मनु को आइसीसी के सामने एक सुनवाई के लिए पेश होना था लेकिन उन्होंने ऐसा करना सही नहीं समझा। अब इस कदम से बात उनका अपने पद पर बने रहना मुश्किल हो गया है।

कठोर स्वभाव के कारण आलोचना झेल रहे आइसीसी के मुख्य कार्यकारी मनु साहनी आइसीसी की अनुशासन समिति के समक्ष सुनवाई के लिए नहीं पहुंचे। प्राइस वाटरहाउस कूपर्स ने आंतरिक ऑडिट में उन्हें दोषी पाया, जिसके बाद उनका इस पद पर बने रहना अब मुश्किल लग रहा है।

आइसीसी सदस्य बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने बताया, ‘मनु आइसीसी की अनुशासन समिति के समक्ष सुनवाई के लिए नहीं पहुंचे। उन्हें इसका वैधानिक अधिकार था। अब बोर्ड उनके भविष्य पर फैसला लेगा। वैसे उन्हें बोर्ड में किसी का समर्थन नहीं है या नहीं के बराबर समर्थन है।’

साहनी को अनिश्चितकाल के लिए छुट्टी पर भेज दिया गया था। दुबई स्थित आइसीसी मुख्यालय पर अधिकांश स्टाफ ने उनके बर्ताव को अस्वीकार्य बताया था। बोर्ड की बैठक 30 और 31 मार्च को होनी है। बीसीसीआइ के सचिव जय शाह ने मुख्य कार्यकारियों की बैठक में सॉफ्ट सिग्नल का मसला उठाया। उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज में अंपायरों के सॉफ्ट सिग्नल को लेकर पैदा हुई गलतफहमियों पर बीसीसीआइ का एतराज व्यक्त किया। वहीं, भारतीय कप्तान विराट कोहली अंपायर्स कॉल पर नाराजगी जता चुके हैं।