Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

विराट कोहली की किस सबसे बड़ी गलती की वजह से टीम इंडिया को मिली हार, वीवीएस लक्ष्मण ने बताया

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने 336 रन का बड़ा स्कोर बनाया फिर भी इंग्लैंड के हाथों भारतीय टीम को 6 विकेट से हार मिली। भारतीय टीम को मिली हार के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने इसे लेकर अपनी-अपनी राय दी और हार के पीछे के कारण भी बताए। अब टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कि, विराट कोहली ने वो कौन सी सबसे बड़ी गलती कर दी जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा।

वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली की सबसे बड़ी चूक के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि, अगर वो ऐसा नहीं करते तो शायद टीम की हार को टाला जा सकता था। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, जब कोई टीम जीतने से सिर्फ 30-35 रन दूर हो तो उस हालात में विकेट लेना जरा मुश्किल होता है। भारत को तीन विकेट जल्दी- जल्दी मिले। इसमें जॉनी बेयरस्टो और जोस बटलर के विकेट शामिल थे। प्रसिद्ध कृष्णा ने 2 विकेट लेकर वापसी की। मैं इस बात से हैरान था कि विराट केाहली फिर क्रुणाल पंड्या और कुलदीप यादव के साथ गेंदबाजी के लिए गए। उस समय मैच में वापसी सिर्फ तेज गेंदबाज ही करा सकते थे। मुझे लगता है कि यहीं पर कप्तान विराट कोहली से बड़ी भूल हुई।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि, प्रसिद्ध कृष्णा को गेंदबाजी से काफी देर तक दूर रखा जाना गलत फैसला था और उन्होंने इसे लेकर सवाल भी उठाए। शुरुआत में इस भारतीय पेसर ने 4 ओवर का स्पेल डाला। इसके बाद कृष्णा की 21वें ओवर में वापसी हुई और फिर 23वां, 35वां और 37वां ओवर प्रसिद्ध ने फेंका, लेकिन तब तक मैच हाथ से निकल चुका था। इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा सबसे सफल गेंदबाज थे और उन्होंने 10 ओवर में 58 रन देकर 2 विकेट लिए थे। तो वहीं कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 84 रन जबकि क्रुणाल पांड्या ने 6 ओवर में 72 रन लुटा दिए। अब दोनों देशों के बीच तीसरा वनडे मैच 28 मार्च को खेला जाएगा।