Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच ने भारतीय बाजार में दी दस्तक, इसमें मिलेंगे 50 से अधिक स्पोर्ट मोड

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Amazfit ने T-Rex के अपग्रेडेड वर्जन Amazfit T-Rex Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच ने सैन्य मानक (MIL-STD-810) के 15 नियमों को पास किया है। अमेजफिट टी-रेक्स प्रो में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 दिनों का बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट मोड सहित हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने वाला सेंसर मिलेगा।

Amazfit T-Rex Pro की स्पेसिफिकेशन

Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 360×360 पिक्सल है। साथ ही इसकी स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट मोड मिलेंगे। वहीं, यह वॉच लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।

अमेजफिट टी-रेक्स प्रो स्मार्टवॉच SomnusCare, बायो ट्रैकर 2 पीपीजी और ऑक्सीजन बीट के साथ आती है। SomnusCare यूजर्स की डीप और लाइट स्लीप को ट्रैक करता है। बायो ट्रैकर 2 पीपीजी ऑप्टिकल सेंसर है, जो लगातार हार्ट-रेट मॉनिटर करने में सक्षम है। वहीं, ऑक्सीजन बीट यूजर के ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करता है। इसके अलावा वॉच में यूजर्स को कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Amazfit T-Rex Pro की बैटरी

अमेजफिट टी-रेक्स प्रो में 390mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 दिनों का बैकअप और जीपीएस मोड में 40 घंटे का बैकअप देती है। इसके साथ ही वॉच को 10 ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्मार्टवॉच वॉटर रसिस्टेंट है।

Amazfit T-Rex Pro की कीमत 

Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। लेकिन कंपनी ने अभी तक वॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द Amazfit T-Rex Pro की कीमत की जानकारी साझा करेगी।

Amazfit GTS 2 mini

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में Amazfit GTS 2 mini को पेश किया था। फीचर की बात करें तो Amazfit GTS 2 mini स्मार्टवॉच में 1.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 354 x 306 पिक्सल है। साथ ही इस वॉच में 50 से अधिक वॉच फेस दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में अमेजन एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट और 70 से ज्यादा स्पोर्ट मिलेंगे। वहीं, यह वॉच एंड्राइड और iOS डिवाइस को सपोर्ट करती है।

Amazfit GTS 2 mini स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर दिया गया है, जो ब्लड में ऑक्सीजन की मात्रा को मॉनिटर करता है। यह वॉच Accelerometer, Gyroscope सेंसर, Geomagnetic सेंसर और Ambient लाइट सेंसर से लैस है।