Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

लॉन्च से पहले सामने आई TECNO Spark 7 के कैमरा फीचर्स की डिटेल, अगले हफ्ते भारत में देगा दस्तक

नई दिल्ली। TECNO Spark 7 को लेकर पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन TECNO Spark 7 भारत में 9 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने फोन की इमेज भी शेयर की है जिसमें फोन के कलर वेरिएंट और कैमरा डिजाइन को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी TECNO Spark 7 को भारत में 10,000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च कर सकती है और इस कीमत में यह फोन कई शानदार कैमरा फीचर्स से लैस होगा।

TECNO Spark 7 की लॉन्चिंग

TECNO Spark 7 को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें खुलासा किया गया है कि ये स्मार्टफोन भारत में 9 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर भी TECNO Spark 7 को लेकर एक माइक्रो साइट जारी की गई है। जिसमें फोन की लॉन्च डेट के साथ ही कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। इससे यह भी स्पष्ट होता है कि ये TECNO Spark 7 भारत में एक्सक्लूसिवली Amazon India पर उपलब्ध होगा।

TECNO Spark 7 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

सामने आई इमेज में TECNO Spark 7 के ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट को शो किया गया है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके पास ही फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है और वहीं साइड में कंपनी की ब्रांडिंग की गई है। फोन के साइड पैनल में पावर और वॉल्यूम बटन मौजूद है। फोन का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ आएगा और इसमें डॉट नॉच डिस्प्ले ​दी गई है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि फोन में यूजर्स को बड़ी बैटरी क्षमता की सुविधा मिलेगी।