Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

लॉन्च से पहले सामने आई TECNO Spark 7 के कैमरा फीचर्स की डिटेल, अगले हफ्ते भारत में देगा दस्तक

नई दिल्ली। TECNO Spark 7 को लेकर पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन TECNO Spark 7 भारत में 9 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने फोन की इमेज भी शेयर की है जिसमें फोन के कलर वेरिएंट और कैमरा डिजाइन को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी TECNO Spark 7 को भारत में 10,000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च कर सकती है और इस कीमत में यह फोन कई शानदार कैमरा फीचर्स से लैस होगा।

TECNO Spark 7 की लॉन्चिंग

TECNO Spark 7 को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें खुलासा किया गया है कि ये स्मार्टफोन भारत में 9 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर भी TECNO Spark 7 को लेकर एक माइक्रो साइट जारी की गई है। जिसमें फोन की लॉन्च डेट के साथ ही कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। इससे यह भी स्पष्ट होता है कि ये TECNO Spark 7 भारत में एक्सक्लूसिवली Amazon India पर उपलब्ध होगा।

TECNO Spark 7 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

सामने आई इमेज में TECNO Spark 7 के ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट को शो किया गया है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके पास ही फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है और वहीं साइड में कंपनी की ब्रांडिंग की गई है। फोन के साइड पैनल में पावर और वॉल्यूम बटन मौजूद है। फोन का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ आएगा और इसमें डॉट नॉच डिस्प्ले ​दी गई है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि फोन में यूजर्स को बड़ी बैटरी क्षमता की सुविधा मिलेगी।