Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

विराट कोहली ने कर दिया ऐलान, वनडे सीरीज में ये खिलाड़ी करेंगे भारत के लिए ओपनिंग

पुणे। Ind vs Eng: टेस्ट के बाद टी20 सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद अब भारतीय टीम की निगाहें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज पर हैं। पुणे में कल यानी मंगलवार 23 मार्च से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले मेजबान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि भारतीय टीम के लिए एकदिवसीय क्रिकेट में कौन से खिलाड़ी ओपनर के तौर पर उतरने वाले हैं।

टी20 सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे विराट कोहली ने सोमवार को वनडे सीरीज से पहले आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की पुष्टि की है कि वनडे सीरीज में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत शिखर धवन करेंगे, क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी इस प्रारूप की शानदार ओपनिंग जोड़ियों में एक हैं। हालांकि, शिखर धवन पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद बेंच पर बैठे रहे हैं, क्योंकि भारत ने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया था।

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “शिखर धवन और रोहित शर्मा निश्चित रूप से ओपनिंग करेंगे। जब बात वनडे क्रिकेट की आती है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है। वे पिछले कुछ वर्षों में अद्भुत रहे हैं।” वहीं, ओपनर के तौर पर अपनी भूमिका को लेकर उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों को टॉप ऑर्डर में फिट करने के लिए वे ओपनर के तौर पर खेलते रहेंगे।

कप्तान कोहली ने बताया, “जैसा कि रोहित ने उल्लेख किया, यह एक रणनीतिक कदम था, लेकिन हमने एक साथ बल्लेबाजी का आनंद लिया और हमने एक साथ बल्लेबाजी के प्रभावों को देखा। यह गारंटी नहीं है कि यह भविष्य में जारी रहेगा। मैं सभी विकल्पों को खुला रखने के लिए आइपीएल में ओपनिंग करने जा रहा हूं। अब मैं एक सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी भूमिका को समझना चाहता हूं, ताकि मैं सूर्या जैसे किसी व्यक्ति के लिए एक स्लॉट खोल सकूं। मुझे किसी भी तरह की भूमिका निभाने में सक्षम होना चाहिए, जो टीम को मेरी आवश्यकता है। हम विश्व कप के करीब इस पर फैसला करेंगे।”