Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

जहीर खान ने इस खिलाड़ी को बताया, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का ‘साइलेंट हीरो’

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में एक भारतीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से परिपक्वता दिखाई। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने जिम्मेदारी से मैच में गेंदबाजी की और आखिरी दोनों ही मैच में उनकी गेंदबाजी अहम साबित हुई। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने शार्दुल को इस सीरीज का साइलेंट हीरो करार दिया है। उनका मानना है इस खिलाड़ी का प्रदर्शन टॉप खिलाड़ियों से जरा भी कम नहीं रहा।

एक क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए जहीर ने कहा, शार्दुल ठाकुर, अगर आपने ध्यान दिया तो इस भारतीय क्रिकेट टीम में काफी सारे बड़े नाम हैं, कई चमकदार नाम। इन सब के बीच ये एक खिलाड़ी है जो अपना काम चुपचाप से कर रहा है। वह इस सीरीज के शांत हीरो हैं। उनके आंकड़े उतने ही अच्छे हैं जितने टीम के टॉप खिलाड़ियों के।

आखिरी दोनों ही टी20 मुकाबले में शार्दुल ने अपनी गेंदबाजी से मैच का रुख बदला। चौथे मैच में एक ही ओवर में लगातार दो विकेट हासिल किए जिसके बाद इंग्लैंड की टीम एकदम से मैच में पिछड़ गई। निर्णायक मुकाबले में भी शार्दुल ने कुछ ऐसा ही प्रदर्शन किया। अपने दूसरे स्पेल में उन्होंने दो विकेट हासिल किए और मैच का रुख बदल गया।

जब से ऑस्ट्रेलिया की सीरीज हुई है, मैंने इस खिलाड़ी सोच और शारीरिक भाषा में बहुत बड़ा बदलाव देखा है। यहां तक कि अगर आप उनको फील्ड में ध्यान से देखें तो उनका आत्मविश्वास छलकता है। जब आप काफी लंबे वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं तो खिलाड़ियों को आमतौर पर खेल समझने में भी वक्त लग जाता है, इससे बाद करियर लंबा होता है। लेकिन ठाकुर पहले से ही उस स्थिति में हैं जहां उनको पता है कि उनके लिए क्या सर्वश्रेष्ठ है। उनको क्या करना है और क्या करने से बचना है।