Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

IPL 2021 के शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए बुरी खबर, ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

अहमदाबाद। Ind vs Eng: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के भले ही पांचों मैच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने खेले हों, लेकिन वे सौ फीसदी फिट नहीं हैं। जोफ्रा आर्चर को कोहनी की चोट है और ऐसे में वे इस चोट के कारण भारत के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज और फिर इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के आगामी सीजन से बाहर हो सकते हैं।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने जोफ्रा आर्चर को स्वदेश भेजने का फैसला किया है। आर्चर की दाहिनी कोहनी में पहले से ही दर्द था जो अब बढ़ गया है। आर्चर आइपीएल में राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं और अब उनका नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आइपीएल में भी खेलना तय नहीं लग रहा है। यहां तक कि राजस्थान की टीम को भी ईसीबी से कोई एनओसी नहीं मिली है।

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस बात की पुष्टि जरूर कर दी है कि जोफ्रा आर्चर को चोट लगी हुई है, जिस पर फैसला इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम को करना है। मोर्गन ने भारत के साथ खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मैच के बाद कहा, “आर्चर का वनडे में खेलना सुनिश्चित नहीं है। हमें उनकी स्थिति का आकलन करने के लिए इंतजार करना होगा। उनकी चोट लगातार बिगड़ती जा रही है और उसका उपचार करना जरूरी है।”

आपको बता दें, राजस्थान रॉयल्स ने साल 2018 के आइपीएल से पहले जोफ्रा आर्चर को 7.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके बाद से राजस्थान की फ्रेंचाइजी उनको इतनी ही रकम में रिटेन करती आई है। ऐसे में अगर जोफ्रा आर्चर आइपीएल के आधे सत्र से भी नदारद रहते हैं तो फिर ये टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स इस बार नए कप्तान संजू सैमसन के साथ मैदान पर उतरने वाली है।