Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

विराट कोहली पर जमकर बरसे गौतम गंभीर, वर्ल्ड कप की तैयारी के नाम पर हो रहा है खिलवाड़

नई दिल्ली। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में 8 विकेट से हार मिली और मेहमान टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। इस हार के बाद एक बार फिर से टीम सेलेक्शन को लेकर काफी बातें की जा रही है। तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को बाहर कर दिया गया जो कि दूसरे मैच का हिस्सा थे और वो एक भी गेंद नहीं खेल पाए थे। उनके बाहर किए जाने पर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने काफी बातें कही हैं साथ ही कुछ अहम सलाह भी दी है।

गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने के बारे में कहा कि, इस फैसले से मुझे हैरानी हुई। विराट कोहली पर बरसते हुए गंभीर ने कहा कि, टी20 वर्ल्ड कप से 7 महीने पहले वो इसकी तैयारी कर रहे हैं साथ ही वो इस विश्व कप के बाद अगले विश्व कप के लिए तैयारियां करेंगे। वैसे तैयारी की बात ज्यादा मायने नहीं रखती, लेकिन आपका फॉर्म कैसा है ये सबसे अहम होता है।

उन्होंने कहा कि, अगर टीम में इंजरी की कोई समस्या आती है तो आपने सूर्यकुमार यादव के खेल को कितना देखा है। इंटनेशनल क्रिकेट में आपने उन्हें कितना खेलते देखा है। अगर आपने किसी को टीम में रखा है तो आपको उनके खेल को देखना चाहिए। आप उसे तीन-चार मैचों में मौका दें और उसके खेल के बाद ही पता लग पाएगा कि वो कहां पर स्टैंड करता है। अगर वो रन बनाते हैं तो नंबर चार के लिए वो एक शानदार बैकअप हो जाएंगे। अगर आप किसी को इस सीरीज में खेलने का मौका देंगे तो उसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा।

अगर कभी श्रेयस अय्यर चोटिल हो जाते हैं तो आपके पास क्या विकल्प है। ऐसे में अगर सूर्यकुमार को आपने देखा है तो वो आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकते हैं। आप हमेशा वर्ल्ड कप की तैयारी की बात करते हैं, लेकिन उनकी तैयारी ना के बराबर हो रही है। आप सिर्फ उन्हीं खिलाड़ियों को देख रहे हैं जिनको आप कई साल से खेलते हुए देखते आ रहे हैं। जब आप नए खिलाड़ियों को मौका ही नहीं देंगे तो उसकी प्रतिभा का पता कैसे लग पाएगा।