Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

इन दोनों बल्लेबाजों को इंग्लैंड के खिलाफ T20I में बतौर ओपनर वीवीएस लक्ष्मण ने चुना, धवन नहीं हैं उनकी पसंद

मुंबई। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय ओपनर बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और केएल राहुल को चुना। उन्होंने शिखर धवन की जगह केएल राहुल तो तरजीह दी और इन दोनों के नाम पर अपनी सहमति जताई। वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक शिखऱ धवन अच्छी फॉर्म में हैं, लेकिन उन्हें टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए बैकअप ओपनर बल्लेबाज के तौर पर इस्तेमाल करना चाहिए।

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में वनडे व टी20 में शिखर धवन ने केएल राहुल के साथ ओपनिंग की थी और अब रोहित की वापसी हो चुकी है ऐसे में शिखर धवन को शायद इंतजार करना पड़े। स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि, ये एक बड़ा ही पेचीदा सवाल है कि, टीम में रोहित के अलावा दूसरे ओपनर के तौर पर किसे शामिल किया जाए। रोहित की वापसी के बाद वो फिक्स हैं, लेकिन दूसरे ओपनर के तौर पर मैं केएल राहुल के साथ जाउंगा क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ महीनों और साल में इस पोजिशन पर भारत के लिए सफेद गेंद के क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

वहीं उन्होंने कहा कि, शिखर धवन के लिए आइपीएल काफी अच्छा बीता था और उन्होंने ओपनिंग करते हुए टीम के लिए शतक भी लगाए थे। इसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी में भी उन्होंने दिल्ली के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए केएल राहुल बतौर ओपनर ज्यादा बेहतर हैं और उन्हें बैक किए जाने की जरूरत है। वहीं तीसरे ओपनर के तौर पर अनुभवी शिखर धवन को टीम में रखा जाना चाहिए क्योंकि अगर रोहित व केएल में से कोई इंजर्ड होता है तो धवन उनकी जगह पर आ सकें। आपको बता दें कि भारत व इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा।