Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Jabra के दो शानदार हेडफोन भारत में लॉन्च, दोनों में मिलेगा माइक्रोसॉफ्ट टीम बटन

नई दिल्ली। Jabra ने भारत में अपनी Jabra Evolve2 30  हेडफोन सीरीज लॉन्च की है। इस सीरीज के तहत Jabra Evolve2 30 और Evolve2 30 MONO को भारतीय बाजार में उतारा गया है। इन दोनों हेडफोन को खासतौर पर मॉर्डन-डे डेस्क वर्कर के लिए बनाया गया है। दोनों हेडफोन में 2-माइक्रोफोन कॉल तकनीक दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को दोनों में माइक्रोसॉफ्ट टीम बटन समेत 28mm के स्पीकर और सॉफ्ट ईयरबड्स मिलेंगे।

Jabra Evolve2 30 हेडफोन की कीमत 12,149 रुपये और Evolve2 30 MONO की कीमत 10,992 रुपये है। दोनों हेडफोन केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। वहीं, दोनों हेडफोन की बिक्री कंपनी के आधिकारिक स्टोर पर मार्च के मध्य से शुरू होगी।

Jabra Evolve2 30 हेडफोन में 2-माइक्रोफोन कॉल टेक्नोलॉजी दी गई है, जो आवाज को स्पष्ट रूप से कैप्चर करती है, ताकि यूजर्स बिना किसी परेशानी के दफ्तर की ऑनलाइन मीटिंग में भाग ले सकें। इसके अलावा हेडफोन में 28mm के स्पीकर के साथ डिजिटल चिपसेट मिलेगी।

मिलेगा माइक्रोसॉफ्ट टीम बटन

Jabra Evolve2 30 हेडफोन में माइक्रोसॉफ्ट टीम बटन दिया गया है। यूजर्स एक क्लिक पर ऑनलाइन मीटिंग में भाग ले सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इसमें मीटिंग के दौरान अपनी आवाज म्यूट और अनम्यूट करने की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस हेडफोन को यूएसबी ए या सी पोर्ट के जरिए कंप्यूटर और लैपटॉप से कनेक्ट किया जा सकता है।

Jabra Elite 85T

आपको बता दें कि कंपनी ने दिसंबर 2020 में Jabra Elite 85T ईयरबड्स को पेश किया था। इस ईयरबड्स की कीमत 18,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Jabra Elite 85T इयरबड्स एडजेस्टेबल न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर के साथ आता है। कंपनी ने 85T सीरीज की लॉन्चिंग के साथ ही अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड्स पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। Jabra Elite 85T इयरबबड्स ड्यूल चिपसेट के साथ आता है। Jabra Elite 85T इयरबड्स में 12mm ऑडियो ड्राइवर दिया गया है, जो सेमी ओपन डिजाइन में आएगा।

फोन में कम्यूनिकेशन के लिए कई सारे ANC माइक्रोफोन्स दिये गये हैं और HearThrough टेक्नोलॉजी एंबिएंट न्वाइज उपलब्ध कराती है। Jabra Elite 85t इयरबड्स में 6 माइक टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें एक इयर पर तीन माइक, दो आउटसाइड और एक इनसाइड माइक मिलेगा, जो न्वाइज प्रोटेक्शन कॉलिंग के इंप्रूव करता है। यह इयरबड्स वॉयर असिसटेंट इनेबल्ड है। मतलब यूजर इसके जरिए alexa, Siri और Goole Assistant का इस्तेमाल कर सकते हैं।