Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Jabra के दो शानदार हेडफोन भारत में लॉन्च, दोनों में मिलेगा माइक्रोसॉफ्ट टीम बटन

नई दिल्ली। Jabra ने भारत में अपनी Jabra Evolve2 30  हेडफोन सीरीज लॉन्च की है। इस सीरीज के तहत Jabra Evolve2 30 और Evolve2 30 MONO को भारतीय बाजार में उतारा गया है। इन दोनों हेडफोन को खासतौर पर मॉर्डन-डे डेस्क वर्कर के लिए बनाया गया है। दोनों हेडफोन में 2-माइक्रोफोन कॉल तकनीक दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को दोनों में माइक्रोसॉफ्ट टीम बटन समेत 28mm के स्पीकर और सॉफ्ट ईयरबड्स मिलेंगे।

Jabra Evolve2 30 हेडफोन की कीमत 12,149 रुपये और Evolve2 30 MONO की कीमत 10,992 रुपये है। दोनों हेडफोन केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। वहीं, दोनों हेडफोन की बिक्री कंपनी के आधिकारिक स्टोर पर मार्च के मध्य से शुरू होगी।

Jabra Evolve2 30 हेडफोन में 2-माइक्रोफोन कॉल टेक्नोलॉजी दी गई है, जो आवाज को स्पष्ट रूप से कैप्चर करती है, ताकि यूजर्स बिना किसी परेशानी के दफ्तर की ऑनलाइन मीटिंग में भाग ले सकें। इसके अलावा हेडफोन में 28mm के स्पीकर के साथ डिजिटल चिपसेट मिलेगी।

मिलेगा माइक्रोसॉफ्ट टीम बटन

Jabra Evolve2 30 हेडफोन में माइक्रोसॉफ्ट टीम बटन दिया गया है। यूजर्स एक क्लिक पर ऑनलाइन मीटिंग में भाग ले सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इसमें मीटिंग के दौरान अपनी आवाज म्यूट और अनम्यूट करने की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस हेडफोन को यूएसबी ए या सी पोर्ट के जरिए कंप्यूटर और लैपटॉप से कनेक्ट किया जा सकता है।

Jabra Elite 85T

आपको बता दें कि कंपनी ने दिसंबर 2020 में Jabra Elite 85T ईयरबड्स को पेश किया था। इस ईयरबड्स की कीमत 18,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Jabra Elite 85T इयरबड्स एडजेस्टेबल न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर के साथ आता है। कंपनी ने 85T सीरीज की लॉन्चिंग के साथ ही अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड्स पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। Jabra Elite 85T इयरबबड्स ड्यूल चिपसेट के साथ आता है। Jabra Elite 85T इयरबड्स में 12mm ऑडियो ड्राइवर दिया गया है, जो सेमी ओपन डिजाइन में आएगा।

फोन में कम्यूनिकेशन के लिए कई सारे ANC माइक्रोफोन्स दिये गये हैं और HearThrough टेक्नोलॉजी एंबिएंट न्वाइज उपलब्ध कराती है। Jabra Elite 85t इयरबड्स में 6 माइक टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें एक इयर पर तीन माइक, दो आउटसाइड और एक इनसाइड माइक मिलेगा, जो न्वाइज प्रोटेक्शन कॉलिंग के इंप्रूव करता है। यह इयरबड्स वॉयर असिसटेंट इनेबल्ड है। मतलब यूजर इसके जरिए alexa, Siri और Goole Assistant का इस्तेमाल कर सकते हैं।