Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

इंतजार हुआ खत्म, Xiaomi के दो शानदार ऑडियो प्रोडक्ट आज भारत में देंगे दस्तक, जानिए क्या होगा खास

नई दिल्ली। Xiaomi की तरफ से आज भारत में Mi Sound Unveil इवेंट आयोजित किया जाएगा। यह आनलाइन इवेंट आज दोपहर 12 बजे शुरू होगा। जिसे कंपनी की सोशल मीडिया साइट और ऑफिशियल चैनल से लाइव देखा जा सकेगा। इस इवेंट में Xiaomi की तरफ से जिन प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाना है, उसमें ब्लूटूथ इयरफोन्स का एक नया पेयर और एक पोर्टेबल स्पीकर शामिल है। Xiaomi के आज के इवेंट में Mi Neckband Pro ब्लूटूथ इयरफोन्स को एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ 25db तक के साउंड के साथ पेश किया जा सकता है. इसका बेस ड्राइवर 10mm होगा। अगर पावरबैकअप की बात करें, तो Mi नेकबैंड में 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिल सकती है। इसे IPX5 रेटिंग दी गई है, जो डिवाइस को पानी और धूल से बचाने में मदद करेगी।

Mi स्पीकर

Mi स्पीकर मेंं मल्टी-ड्राइवर सेटअप दिया जा सकता है। इसका आउटपुट 16W साउंट होगा। यह स्पीकर पूरी तरह से बिल्कुल नया होगा, जिसे खासतौर पर भारत के लिए बनाया गया है। इसे ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) हेडसेट बेस्ड के साथ पेश किया जा सकता है। टीजर के ग्राफिक्स में इयरपीस के साथ एक केबल नजर आ रही है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि यह स्पीकर वायर्ड हेडसेट या फिर नेकबैंड स्टाइल वायरलेस इयरफोन के साथ पेश किया जा सकता है।

क्या होगा खास 

Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में 16W ऑडियो आउटपुट, ड्यूल EQ और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के लिए बिल्ड-इन माइक्रोफोन का सपोर्ट्  मिलेगा। लेकिन यह कंफर्म नहीं है कि आखिर कौन सा वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में USB Type-C चार्जिंग सपोर्ट,  IPX7 रेटिंग दी जा सकती है। यह बिल्कुल Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की तरह हो सकता है, जिसका पहले ही डेब्यू हो चुका है। यह ब्लूटू 5.0 सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 13 घंटों का बैटरी बैकअप मिलेगा. पावरबैकअप के लिए इसमें 2,600mAh की बैटरी दी गई है।