Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

गौतम गंभीर ने कहा-टेस्ट चैंपियनशिप के बारे में मत सोचती रहे टीम इंडिया

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम का फैसला होना है। न्यूजीलैंड की टीम पहले फाइनल में पहुंच चुकी है और इस टेस्ट सीरीज के बाद यह पता चलेगा कि फाइनल में उसका सामना किस टीम से होगा। भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए दो मैचों के अंतर से सीरीज को जीतना होगा। पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने हर एक मैच को अहम बताया है।

एएनआइ से बात करते हुए गंभीर ने कहा, हर एक टेस्ट मैच महत्वपूर्ण है, हमें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बारे में नहीं सोचते रहना चाहिए। टीम को इस वक्त अपने पिंक बॉल टेस्ट पर ध्यान लगाना चाहिए। मुझे तो लगता है कि यह एक काफी अच्छा टेस्ट मैच होने वाला है।

रोहित शर्मा ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था, “ईमानदारी से कहूं तो जब हम मैच खेलते हैं तो ध्यान बाहर नहीं होता। हम चाहते हैं कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जगह बनाए लेकिन वहां पहुंचने के लिए हमें काफी सारी चीजें करने की जरूरत है। हम चैंपियनशिप फाइनल में जगह बनाकर काफी खुश होंगे लेकिन इससे पहले छोटे छोटे कदम हैं जो फाइनल में पहुंचने से पहले हमें उठाने होंगे। अभी यह काफी दूर है इससे पहले की हम देखें क्या होगा हमारे पास दो टेस्ट मैच है।”

“आपको काम पर ध्यान देना होगा, बहुत ज्यादा आगे के बारे में सोचने की जरूरत नहीं। अगर आप वर्तमान में रहने की कोशिश करेंगे, मुझे नहीं लगता दबाव महसूस होगा। यह पांच दिन का खेल होता है तो ध्यान और दबाव दोनों ही हर दिन बदलता रहता है। वक्त से साथ उस पल में रहना जरूरी है और उस दिन क्या करना है इसके बारे में सोचना चाहिए। जब आप छोटी छोटी चीजों को सही करते हैं तो जो भी आप हमेशा एक टीम के तौर पर चाहते हैं हासिल कर पाते हैं।”