Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Nokia 3.4 आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Nokia के लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 3.4 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि यह स्मार्टफोन आज यानि 20 फरवरी को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे पिछले दिनों भारतीय बाजार में लाॅन्च किया गया था और लाॅन्च के साथ ही इसे प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया था। जिसके बाद आज यह पहली बार सेल पर आने वाला है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा सेटअप से लेकर शानदार बैटरी बैकअप जैसे  कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी।

Nokia 3.4 की कीमत और उपलब्धता

Nokia 3.4 को भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 11,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-काॅमर्स साइट Flipkart और Amazon से भी खरीद सकते हैं। साथ ही यह आने वाले दिनों में रिटेल स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Nokia 3.4 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Nokia 3.4 कंपनी का अर्फोडेबल स्मार्टफोन है और इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो कि 720 x 1560 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसमें शानदार परफाॅर्मेंस क्षमता के लिए Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन में वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को पंच होल डिजाइन के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Nokia 3.4 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी सिंगल चार्ज दो दिनों को बैकअप देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ और वाईफाई दिए गए हैं।