Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

भारत की शर्मनाक हार के बाद ICC Test Championship टेबल में बड़ा बदलाव, इंग्लैंड पहुंची टॉप पर

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम का फैसला होने वाला है। इंग्लैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान भारत को 227 रन की करारी शिकस्त दी है। इस जीत के साथ ही इंग्लिश टीम टेस्ट चैंपियनशिप टेबल में टीम भारत हटाकर टॉप पर पहुंच गई। भारत इस हार के बाद चौथे स्थान पर खिसक गया।

चेन्नई टेस्ट के आखिरी दिन भारतीय टीम दूसरी पारी में महज 192 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड ने 420 रन का लक्ष्य रखा था और मैच को 227 रन से अपने नाम किया। इस हार की खामियाजा टीम इंडिया को टेस्ट चैंपियनशिप टेबल में चौथे स्थान पर खिसकर उठाना पड़ा है। इस दमदार जीत के साथ इंग्लैंड पहले स्थान पर पहुंचने में कामयाब हुई है।

टेस्ट चैंपियनशिप टेबल में बदलाव

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय टीम पहले स्थान पर बनी हुई थी जबकि इंग्लैंड की टीम चौथे नंबर पर थी। अब मामला बिल्कुल उल्टा हो चुका है। इंग्लैंड ने भारत को हराने के साथ ही टेस्ट चैंपियनशिप में जीत का प्रतिशत 70.1 कर लिया है। न्यूजीलैंड की टीम 70 प्रतिशत जीत के साथ दूसरे स्थान पर है। ऑस्ट्रेलिया की 69 फीसदी जीत के साथ तीसरे तो वहीं अब भारतीय टीम 68 प्रतिशत जीत के साथ चौथे स्थान पर खिसक गई है।