Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ कितने रन बनाना चाहती है, कप्तान जो रूट ने किया खुलासा

चेन्नई। India vs England 1st Test: इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट ने पहले दिन के खेल खत्म होने के बाद कहा कि उनकी नजरें भारत के खिलाफ किस स्कोर पर हैं। मैच के पहले दिन इंग्लैंड की टीम अच्छी स्थिति में थी और कप्तान रूट शतक बनाकर नाबाद थे। उन्होंने मैच के पहले दिन के खेल समाप्त होने के बाद कहा कि टीम पहली पारी में 600-700 रनों का स्कोर खड़ा करने की ओर देख रही है।

उन्होंने कहा, “हां, हम शनिवार को और ज्यादा अच्छा करने की ओर देख रहे हैं। मुझे थोड़ा हैमस्टि्रंग हुई, मैं विराट कोहली का धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरी मदद की। उन्होंने अच्छी खेल भावना का प्रदर्शन किया।” उन्होंने आगे कहा कि हम पहली पारी में सबसे अच्छा करने की ओर देख रहे हैं। अगर हम 600-700 रन बना पाए तो यह बहुत अच्छा रहेगा। हम शनिवार को भी पूरा दिन बल्लेबाजी कर सकते हैं, हो सकता है तीसरे दिन तक भी।

कप्तान जो रूट ने कहा, “अगर ऐसा हुआ तो चीजें बड़ी तेजी से हमारे पक्ष में आने लगेंगी। हालांकि आपको पता नहीं है कि क्या होगा।” अपने शतक पर रूट ने कहा कि यहां एक असामान्य दिखने वाली पिच है, लेकिन यह बहुत अच्छी तरह से खेली है। मैं बस पिच के अनुसार खुद को ढालने की कोशिश कर रहा था और इसकी उछाल को इस्तेमाल करना चाहता था। जैसे मैंने पिच को पढ़ लिया तो मेरे लिए बल्लेबाजी करना आसान हो गया।

रूट ने कहा कि अपने 100वें टेस्ट में शतक बनाना बेहद खास है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं इसी लय को आगे भी जारी रखूंगा और इससे उपमहाद्वीप में एक बड़ा स्कोर बनाने में मदद मिलेगी। जो रूट ने लगातार तीन टेस्ट मैचों में शतक ठोका है। इससे पहले वे श्रीलंका के खिलाफ लगातार दो शतक जड़ चुके हैं, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है।