Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Anker का 10W वाला वायरलेस चार्जिंग स्टैंड भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। Anker ने अपना शानदार 10W वाला PowerWave वायरलेस चार्जिंग स्टैंड भारत में लॉन्च कर दिया है। यह चार्जिंग स्टैंड 5mm पतला है और इसे कहीं भी रखा जा सकता है। यूजर्स इस चार्जिंग स्टैंड से वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाले डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। आइए जानते हैं पावरवेव वायरलेस चार्जिंग स्टैंड की कीमत और फीचर के बारे में…

PowerWave की कीमत 

पावरवेव चार्जिंग स्टैंड की कीमत 1,999 रुपये है। इस चार्जर को ऑफलाइन स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। वहीं, यह केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

PowerWave की खूबियां

PowerWave एक Qi सर्टिफाइड चार्जर है। इस चार्जर को खासतौर पर सैमसंग के लेटेस्ट डिवाइस के लिए तैयार किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह चार्जर सैमसंग के फोन को 30 मिनट में फुल चार्ज कर देता है। इस चार्जर की खूबी है कि यह डिवाइस के फुल चार्ज होने पर उसको जरा-सा भी नुकसान नहीं पहुंचाता है।

एंकर पावरकोर सिलेक्ट

आपको बता दें कि कंपनी ने 2019 में पावरकोर सिलेक्ट पावरबैंक को लॉन्च किया था। इस पावरबैंक में 10,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, यानि की इससे आप एक स्मार्टफोन को कम से कम तीन बार तो जरूर फुल चार्ज कर सकेंगे। इसमें दो USB Type A पोर्ट्स दिए गए हैं, इसका मतलब ये है कि इससे आप एक साथ दो डिवाइसेज कनेक्ट कर सकेंगे। इसमें पावर IQ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

पोर्टेबल डिवाइस होने की वजह से इसका डिजाइन भी यूजर्स के लिए मैटर करता है। इस पोर्टेबल पावरबैंक का डिजाइन भी काफी कूल है। डिवाइस कॉम्पैक्ट है और इसे आप आसानी से ट्रैवल या फिर वर्क प्लेस के लिए कैरी कर सकते हैं। इसमें ABS बॉडी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें USB पोर्ट्स साइड पैनल्स में दिए गए हैं। इसमें चार्जिंग के लिए माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। ये ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आता है।