Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

विराट कोहली की जगह दूसरे टेस्ट मैच में किन बल्लेबाजों को मिल सकता है मौका, मैक्ग्रा ने बताए नाम

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीन मैचों में विराट कोहली नहीं खेलेंगे और इसकी वजह से टीम इंडिया की बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर नजर आ रही है। विराट कोहली की जगह टीम में किस खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा और ये टीम इंडिया के लिए एक बड़ी टेंशन भी है। अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने ये उम्मीद जाहिर की है कि विराट की जगह टीम में केेएल राहुल को मौका दिया जा सकता है।

मैक्ग्रा ने कहा कि भारत ने पहले टेस्ट में अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें जीत नहीं मिल पाई। मेजबान टीम ने दूसरी पारी में कमाल की गेंदबाजी की। वहीं उन्होंने कहा कि विराट कोहली बेहद प्रभावी व प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं साथ ही वो आक्रामक कप्तान भी हैं और उनकी जगह को भरना किसी के लिए भी आसान नहीं है पर ये नए खिलाड़ियों के लिए बड़ा मौका है। उन्होंने टीम इंडिया को सलाह देते हुए कहा कि विराट कोहली की जगह टीम में केएल राहुल को शामिल किया जा सकता है।

वहीं ग्लेन ने कहा कि, टीम इंडिया के पास शुभमन गिल के तौर पर एक अन्य विकल्प भी मौजूद है और उन्होंने वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। वनडे में अच्छी पारी खेलने की वजह से उनका आत्मविश्वास भी इस वक्त काफी बढ़ा हुआ है। उन्हें थोड़ा सा अपनी बल्लेबाजी के बारे में सोचने की जरूरत है क्योंकि वो वनडे की दोनों पारियों में एक ही तरह से आउट हुए थे। उन्हें कमिंस, हेजलवुड व स्टार्क जैसे गेंदबाजों का सामना करना होगा और उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा।

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने एडिलेड टेस्ट मैच को 8 विकेट से गंवा दिया था और चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 दिसंबर से सिडनी में खेला जाएगा। अब अगले तीन टेस्ट मैचों में टीम की कप्तानी रहाणे करेंगे तो वहीं शमी की जगह अब टीम में किस गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा।