Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया हमले का आरोप, पार्टी ने किया इन्कार

अगरतला। त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पीजूष कांति बिस्वास ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिपहिजाला जिले में उन पर हमला किया। जबकि राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा ने आरोपों से इन्कार किया है। लेकिन दिल्ली में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मामले की नियत अवधि में जांच कराने की मांग की है।

कांग्रेस ने घटना के विरोध में राज्य में दिनभर के लिए बंद का आह्वान भी किया। बिस्वास ने एक बयान में बताया कि उन पर बिशालगढ़ में हमला उस समय हुआ, जब वह एक बैठक के सिलसिले में वहां गए थे।

कांग्रेस के पांच कार्यकर्ता भी हुए गंभीर रूप से घायल

उन्होंने यहां कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत में बताया, ‘भाजपा के सशस्त्र गुंडों ने मेरी हत्या के इरादे से मुझ पर तथा पार्टी सहयोगियों पर हमला किया। पुलिस वहां मौजूद थी, लेकिन मूक दर्शक बनी रही। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेरी कार में तोड़फोड़ कर मुझे, मेरे ड्राइवर तथा कांग्रेस के पांच कार्यकर्ताओं को गंभीर रूप से घायल कर दिया।’

मामले में शिकायत हुई दर्ज

इस बीच, सिपहिजाला के पुलिस अधीक्षक कृष्णेंदु चक्रवर्ती ने कहा है कि कानून-व्यवस्था को लेकर जताई गई आशंका के मद्देनजर कार्यक्रम में नहीं आने के लिए बिस्वास से बार-बार आग्रह किया गया था। हमने शिकायत दर्ज कर ली है और जांच जारी है।

वहीं, भाजपा प्रवक्ता नबेंदु भट्टाचार्य ने आरोपों से इन्कार करते हुए कहा, ‘हमारी पार्टी राजनीतिक हिंसा में विश्वास नहीं करती है। घटना में हमारे कार्यकर्ता शामिल नहीं थे।’