Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति!

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक में इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है. आयकर विभाग की तरफ से कनाडा कॉर्नर इलाके में स्थित सुराणा ज्वेलर्स (Surana Jewellers) के मालिक के ठिकानों पर छापेमारी की गई. जिसमें भारी मात्रा में कैश और बेनामी संपत्ति के दस्तावेज जब्त किए गए हैं. आयकर विभाग की तरफ से सुराणा ज्वेलर्स के मालिक के आवास और उनकी कंस्ट्रक्शन कंपनी महालक्ष्मी बिल्डर्स पर छापेमारी की गई. ये छापेमारी टैक्स चोरी के संदेह में की गई.
न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक इस छापेमारी में 26 करोड़ रुपये नकद और 90 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति के दस्तावेज जब्त किए गए हैं. लोकमत में छपी खबर के मुताबिक ये छापेमारी शुक्रवार यानी 24 मई को की गई है. आयकर विभाग ने सुबह-सुबह ही ज्वैलरी स्टोर और मालिक के घर पर एक साथ छापेमारी की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 30 घंटे तक आयकर विभाग की रेड चली. अधिकारियों की कई टीमें दिन भर वित्तीय रिकॉर्ड, लेन-देन संबंधी डेटा और दस्तावेजों की जांच करती रहीं. इस रेड में इनकम टैक्स के अधिकारियों को कई चीजें हाथ लगी. आयकर विभाग के अधिकारियों ने बंगले में फर्नीचर तोड़कर नोट निकाले.