Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पारा शिक्षकों में दो फाड़, दूसरे पक्ष ने बनाया अलग गुट; स्‍थायी करने के आंदोलन पर लगा ब्रेक

रांची। Jharkhand Para Teacher स्‍थायीकरण की मांग को लेकर सरकार से आर-पार की लड़ाई का एलान करनेवाले एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा से अलग होकर पारा शिक्षकों के एक गुट ने शनिवार को एक अलग संघ बनाया लिया है। रांची के हरमू मैदान में हुई बैठक में कई पारा शिक्षकों ने जहां झारखंड प्रदेश  प्रशिक्षित पारा शिक्षक संघ के नाम से नए संघ का निर्माण करने का निर्णय लिया, वहीं सर्वसम्मति से पारा शिक्षक मोहम्मद शेख सिद्दीक को संघ का प्रदेश अध्यक्ष तथा विकास सिंह चौधरी को महासचिव (साहिबगंज) बनाया गया। इस संघ में 18 जिले के पारा शिक्षक शामिल किए गए हैं।

संघ के गठन के निर्णय के बाद मोहम्मद शेख सिद्दीक एवं विकास सिंह चौधरी ने कहा कि  एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा पारा शिक्षकों का विश्वास खो चुका है। यह राज्य के 55,000 प्रशिक्षित, अप्रशिक्षित पारा शिक्षकों को आंदोलन में धकेलकर अपने निजी स्वार्थ सिद्ध करना चाहता है। बैठक में 17 जनवरी को मोर्चा के प्रस्तावित विधायक आवास घेराव एवं अन्य आंदोलन में शामिल नहीं होने का निर्णय लिया गया।