Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

आज शाम 6 बजे सिंघु बॉर्डर जाएंगे केजरीवाल, कीर्तन दरबार में लेंगे हिस्सा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को एक बार फिर से किसानों के बीच जाएंगे। केजरीवाल आज शाम 6 बजे सिंघु बॉर्डर जाएंगे, जहां पर किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। केजरीवाल शहीदी सप्ताह के दौरान सिंघू बॉर्डर पर कीर्तन दरबार में हिस्सा लेंगे। दिल्ली सीमा के पास बैठे किसानों ने 27-28 दिसंबर को गुरु गोबिंद सिंह के पुत्रों साहिबजादे जोरावर सिंह और फतेह सिंह का शहीदी दिवस मनाने का ऐलान किया। इस दौरान बॉर्डर पर कीर्तन दरबार के साथ ही लंगर की भी व्यवस्था की है।

आज के ही दिन गुरु गोबिंद जी के पुत्रों को दीवार में जिंदा चुनवाया गया था। अत्याचारी चाहते थे कि साहिबजादे अपनी सिखी छोड़ दें, महान गुरु परंपरा छोड़ दें लेकिन साहिबजादे अडिग रहे। छोटी-सी उम्र में साहिबजादों ने गुरु परंपरा को छोड़ने की बजाए अपने प्राण देना बेहतर समझा। बता दें कि इससे पहले भी केजरीवाल बॉर्डर पर किसानों के बीच पहुंचे थे। तब उन्होंने कहा था कि मैं मुख्यमंत्री बनकर नहीं एक सेवक बनकर आया हूं। वहीं किसानों की भूख हड़ताल पर केजरीवाल ने भी एक दिन का उपवास रखा था।