Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बाइबिल का पाठ करके यीशु का दिया संदेश, प्रयागराज के चर्चों में हो रही प्रार्थना

प्रयागराज। मसीही समुदाय के आराध्य प्रभु ईसा मसीह के जन्मोत्सव पर चहुंओर खुशी का वातावरण है। शुक्रवार को सूर्योदय होते ही मसीही समुदाय के लोग चर्च में पहुंचने लगे। सेंट जोसफ चर्च में कैथलिक मसीहियों ने प्रार्थना की। बिशप डॉ. राफी मंजली ने बाइबिल का पाठ करके श्रद्धालुओं को प्रभु यीशु का मानवता, प्रेम व सेवा का संदेश दिया। वहीं, पत्थर गिरजाघर में बिशप डॉ. पीटर बलदेव बाइबिल का पाठ करके प्रार्थना कराई। चर्च में केक काटकर यीशु के जन्म की खुशी मनाई गई। हर कोई एक-दूसरे को यीशु के जन्म की बधाई दे रहा है।

कोरोना संक्रमण के कारण तमाम बंदिशों के साथ चर्चों में यीशु का जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। हालांकि हर बार की अपेक्षा चर्चों में मसीहियों की भीड़ अपेक्षा से काफी कम है। फिर भी घरों में खुशियां मनाई जा रही है। मसीही समुदाय के लोग कैरल सिंगिंग करके घर में यीशु के जन्म की खुशी मना रहे हैं। इसका सिलसिला दिन भर चलता रहेगा।

म्योराबाद स्थित सेंट जांस चर्च में पादरी प्रवीण मैसी ने प्रार्थना कराई। मध्य रात्रि में प्रभु यीशु का जन्म होने पर उन्होंने चर्च का घंटा बजाया। उसे सुनकर लोगों में खुशियां छा गई। इसी प्रकार जमुना चर्च में पादरी एम. डिकोस्टा, होली ट्रीनिटी चर्च में पादरी मनीष जैदी ने प्रार्थना करवाकर यीशु के जन्म की शुभकामना दी। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर चर्चों में श्रद्धालु मास्क लगाकर प्रार्थना करने आए। गेट पर सेनेटाइज करके सबको अंदर प्रवेश मिला। चर्च के अंदर शारीरिक दूरी मानक का पालन करते हुए बैठने का प्रबंध किया गया है।