Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी क्रिसमस की बधाई, बोले- त्योहार समाज में सद्भाव को करेगा मजबूत

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति कोविंद ने उम्मीद जताई है कि यह त्योहार समाज में सद्भाव को मजबूत करने में मदद करेगा। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने प्रभु ईसा मसीह का जीवन और सिद्धांत दुनिया भर में लाखों लोगों को ताकत देता है। इसके साथ ही, सभी के लिए खुश और स्वस्थ रहने की कामना की है।

राष्ट्रपति ने संदेश देते हुए कहा कि क्रिसमस पर राष्ट्र के नागरिकों को शुभकामनाएं और उन्होंने उम्मीद जताई कि यह त्योहार समाज में सद्भाव को मजबूत करने में मदद करेगा। इसके साथ ही राष्ट्रपति ने लोगों से प्रेम और करुणा के साथ ईसा मसीह की शिक्षाओं का पालन करने और समाज एवं राष्ट्र के कल्याण के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए कहा है

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ट्वीट में कहा, ‘मैरी क्रिसमस! प्रभु ईसा मसीह का जीवन और सिद्धांत दुनिया भर में लाखों लोगों को ताकत देते हैं। उनकी राह न्यायपूर्ण और समावेशी समाज के निर्माण का रास्ता दिखाए। सभी लोग खुश और स्वस्थ रहें।’

क्रिसमस पर आतिशबाजी पर रोक 

वायु प्रदूषण को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर में क्रिसमस पर जश्न के दौरान आतिशबाजी पर रोक लगा दी गई है। इसके मद्देनजर केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) ने बुधवार को आदेश जारी किया है। एजेंसियों को निगरानी करने और आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।