Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

दिल्ली दौरे पर बिहार के दोनों डिप्टी CM ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, आज PM Modi से मिलेंगे

नई दिल्ली/पटनाः बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अमित शाह से भी मुलाकात की। वहीं आज दोनों डिप्टी सीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

दोनों डिप्टी सीएम ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति को महान आंचलिक कथाकार फणीश्वरनाथ रेणु की कालजयी रचना ‘मैला आंचल’ और ‘परती परीकथा’ की प्रतियां भेंट कीं। साथ ही बिहार में चल रहे विकास कार्यों के बारे में भी जानकारी दी। इसके अतिरिक्त दोनों डीप्टी सीएम की मुलाकात केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से भी हुई।

वहीं तारकिशोर प्रसाद ने इन सभी मुलाकातों की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा कि रेलमंत्री से बिहार से जुड़ी रेल परियोजनाओं पर चर्चा हुई। स्मृति ईरानी ने आत्मनिर्भर बिहार के हमारे संकल्प को पूर्ण करने में हरसंभव सहयोग करने का वादा किया।