Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जम्मू कश्मीर में लश्कर के दो आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के सामने किया आत्मसमर्पण

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों ने मंगलवार को एक तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के तांगदूना गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद तड़के गांव की घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि इलाके में छिपे आतंकवादियों से संपर्क किया गया और उनके परिवार तथा सुरक्षा बलों ने उनसे आत्मसमर्पण करने की अपील की। अधिकारियों ने बताया,”दोनों आतंकवादियों ने हथियार छोड़कर सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने दो हथगोले और दो पिस्तौल भी सौंप दिए।” आत्मसमर्पण करने वाले आतंकवादियों की पहचान यावर वागी और आमिर मीर के तौर पर हुई है।