Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने दलित समुदाय को दिया धोखा- TDP नेता चंद्रबाबू नायडू

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने राज्य के मुख्यमंत्री  पर दलित वर्ग को लेकर हमला किया। उन्होंने कहा कि सीएम ने दलित समुदाय को धोखा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को मुख्यमंत्री वाइएस जगनमोहन रेड्डी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने चुनाव के समय दलित समुदाय से अनगिनत वादे किए थे, लेकिन सत्ता में आने के बाद उन्होंने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया।

एक आधिकारिक बयान में नायडू ने कहा कि जगन रेड्डी ने अंबेडकर संविधान की पूरी तरह से अनदेखी की है, लेकिन गुट-संचालित और अराजक पुलिवेंदुला संविधान (Pulivendula Constitution) को लागू कर रहे हैं, जिससे पिछले एक साल में दलित समुदाय पीड़ित हुए हैं।