Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अफेयर्स की खबरों के बीच फ्रेंड के घर डिनर करने पहुंचे विक्की-कैटरीना, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। कपल को अक्सर एक-साथ आउटिंग या डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं।

दरअसल, रविवार रात कैटरीना और विक्की एक फ्रेंड के घर डिनर पर पहुंचे। हालांकि दोनों अलग-अलग कार से पहुंचे थे। इस दौरान कैटरीना व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखीं। लाइट मेकअप में भी वह खूबसूरत दिखीं।

वहीं विक्की ब्लैक ग्रे-शर्ट और जींस में दिखे। उन्होंने कैप से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। कैटरीना और विक्की की ये फोटोज वायरल होने के बाद उनके अफेयर की खबरों ने और जोर पकड़ किया है।

बता दें कि बीते दिनों कपल को ईशा अंबानी प्री होली बैश में स्पाॅट किया गया था। इस दौरान के वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हुए थे। वीडियो में विक्की कैटरीना के बालों को ठीक करते दिखे थे। वहीं कुछ वीडियोज में कपल जमकर डांस करता दिखा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखेंगी। फिल्म में कैटरीना डॉक्टर के रोल में हैं। यह 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

वहीं कोरोना वायरल के चलते मुंबई, दिल्ली समेत कई शहरों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है, जिस वजह से फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता है। वहीं विक्की ‘सरदार उधम सिंह’ में नजर आने वाले हैं।