कोरोना वायरस की चपेट में आए अक्षय कुमार, घर में क्वारंटीन हुए एक्टर

yamaha

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आम से लेकर खास तक, यह महामारी एक बार फिर से कई लोगों को अपना शिकार बनाती जा रही है। इसमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया है। अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया है। इस नोट में उन्होंने बताया है कि रविवार को वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। साथ ही अभिनेता ने अपने करीबियों को भी कोरोना की जांच करवाने की अपील की जो बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे

अक्षय कुमार ने फैंस को खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए अपने नोट में लिखा, ‘मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मैं सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर में ही क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी उपायों का पालन कर रहा हूं।’

अभिनेता ने अपने करीबियों से कोरोना वायरस की जांच करवाने और अपना ख्याल रखने की अपील करते हुए नोट में आगे लिखा, ‘मैं उन सभी से अपने कोरोना वायरस की जांच करवाने और ख्याल रखने की अपील करता हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। एक्शन में जल्द वापसी होगी।’ सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी बहुचर्चित फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

वहीं बात करें फिल्मी सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की तो, अब तक रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, आर माधवन, परेश रावल, मिलिंद सोमन, रमेश तैरानी, सातीश कौशिक, साउथ इंडियन अभिनेत्री बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली समेत कई नामी स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.