Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आर्यन वैली के खूबसूरत लोगों की अनोखी कहानी | kargil | Ladakh

भारत का ऐसा अनोखा गांव, जहां हर विदेशी महिला होना चाहती है प्रेग्नेंट, वजह जान चकरा जाएगा माथा

भारत का ऐसा अनोखा गांव, जहां विदेशी महिला प्रेग्नेंट होने के लिए आती हैं, इस गांव में विदेशी महिलाएं मर्दों को पैसा देकर उनसे संबंध बनाती हैं. अपना काम पूरा हो जाने के बाद वह वापस लौट जाती हैं.
वजह जानकर आपका माथा चकरा जाएगा l

भारत कई संस्कृतियों वाला देश है. आपने भारत के कई गांव और इलाकों के अजीबो गरीब किस्से सुने होंगे. आज हम आपको भारत के ऐसे गांव के बारे में बता रहे हैं, जहां हर विदेशी महिला मां बनना चाहती है. यह गांव पूरी दुनिया से अलग है. आइए जानते हैं इस गांव की पूरी कहानी.

भारत का एक ऐसा गांव जहां यूरोप से लड़कियां प्रेग्नेंट होने के लिए आती है यह सच है. इस गांव में महिलाएं घूमने के लिए नहीं बल्कि यहां के मर्दों से खुद को प्रेग्नेंट करवाने के लिए आती हैं. दरअसल, इस गांव में ब्रोकोपा जनजाति के लोग रहते हैं. जिन्हें अलेग्जेंडर द ग्रेट की सेना का वंशज माना जाता है.

यह गांव कारगिल से करीब 70 किलोमीटर दूर है, जिसका नाम आर्यन वैली विलेज है. इसके पीछे का किस्सा यह है कि अलेग्जेंडर द ग्रेट जब भारत में हारने के बाद जा रहा था तो उसके कुछ लोग भारत में ही रह गए थे. तब से अब तक उनके कुछ वंशज इसी गांव में रहते हैं. यूरोप की महिलाएं अलेग्जेंडर द ग्रेट जैसे बच्चे की चाह में इस गांव में आती हैं. वह यहां आने वाले पुरुषों के साथ संबंध बनाती हैं ताकि उनके बच्चे भी अलेग्जेंडर द ग्रेट जैसे हों l
यूरोपियन महिलाएं यहां पर मर्दों से संबंध बनाने के लिए उन्हें पैसे देती हैं. जब उनका काम पूरा हो जाता है तो वह वापस यूरोप चली जाती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे समय से चल रहा यह अब बिजनेस के रूप में बदल गया है. इस गांव को लेकर दावा किया जाता है कि यहां पर अभी भी दो हजार से अधिक शुद्ध आर्यन जिंदा हैं. यहां के लोग अन्य राज्यों से बहुत अलग तरीके से रहते हैं. अगर पहनावे की बात करें तो यहां पर पुरुष और महिलाएं दोनों ही रंग बिरंगे और खास तरह के कपड़े पहनते हैं. यह लोग शाकाहारी होने के साथ गाय के दूध और दूध से बनी चीजें नहीं खाते हैं.