Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

हेमंत सरकार ने दी झारखंड को बड़ी सौगात, सूबे के सबसे लंबे सेल्फी ब्रिज का किया उद्घाटन

Dumka :झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने आज सोमवार को 2.34 किलोमीटर लम्बे पुल को जनता को समर्पित किया। राज्य के सबसे लम्बे पुल का निर्माण 198.11 करोड़ रुपये की लागत से हुआ है। पथ निर्माण विभाग की ओर से मयूराक्षी नदी पर कुमड़ाबाद से मकरमपुर तक इस पुल का निर्माण कराया गया। पहुंच पथ के साथ इस पुल की लंबाई 2800 मीटर है।

पुल का नाम दिशोम गुरु शिबु सोरेन के नाम पर रखने की मांग

मुख्यमंत्री ने पुल के लोकार्पण के साथ 391.41 करोड़ की 11 योजनाओ का उद्घाटन और 143.26 करोड़ की लागत से 12 योजनाओं का शिलान्यास भी किया। इस मौके पर आयोजित समारोह में सीएम हेमंत सोरेन ने कृषि मंत्री बादल पत्रलेख की मांग पर इस पुल का नामकरण दिशोम गुरु शिबू सोरेन सेतु रखने की दिशा में आवश्यक प्रक्रिया पूरी किये जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इस पुल के बन जाने से दुमका, मसलिया और रानेश्वर प्रखंड के दर्जनों गांवों के लोगों के लिए आवागमन सुगम हो जायेगा। इसके साथ ही राज्य के इस सबसे बड़े पुल के निर्माण में दुमका सहित संतालपरगना के विकास का नया द्वार खुलेगा।

इस मौके मुख्यमंत्री ने कई बड़ी घोषणाएं की

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि उनकी सरकार बिजली, पानी, सड़क के साथ आम जनों की समस्याओं के त्वरित निराकरण करने का संकल्प लिया है। इस संकल्प को साकार करने के लिए सरकार तेजी से कार्य कर रही है। इसलिए सर्वजन पेंशन योजना, सभी जरूरत मंद लोगों को राशनकार्ड, सावित्री बाई फूले सहित कई महत्वपूर्ण जनकल्याणकारी योजनाएं चलायी जा रही है।