Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

छठपर्व पर पर्यावरण बचाने का मंत्री बादल पत्रलेख ने लिया संकल्प, किया पौधारोपण l

दुमका : लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के अवसर पर खूंटा बाँध छठ पूजा समिति द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सूबे के क़ृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने खूंटा बाँध तालाब के किनारे फलदार पौधे का रोपण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत नारियल एवं केला का दर्जनों पौधे लगाए गए। मंत्री ने तालाब में बने नवनिर्मित सूर्य मंदिर का भी दर्शन किया।

क़ृषि मंत्री बादल ने समिति के वृक्षारोपण कार्यक्रम के पहल की सराहना की। उन्होंने समिति द्वारा तालाब के सौंदर्यीकरण और पार्क निर्माण की मांग पर भी पहल करने की बात कही। मंत्री बादल ने कहा कि छठ आस्था का महापर्व है। इस महापर्व पर भगवान सूर्य और प्रकृति की उपासना की जाती है। छठ में लोगों की संयमता, स्वच्छता और संकल्प दिखता है।वही स्थानीय बिधायक बसंत सोरेन भी लगातार छठ घाटों का निरीक्षण कर दुमका में हो रहे छठ पूजा के दौरान किसी तरह का असुविधा छठव्रतियों को न हो इसको लेकर जिला प्रशासन को निर्देशित कर रहे है। जिला प्रशासन के द्वारा किये जा कार्यों की समीक्षा स्थानीय बिधायक के द्वारा किया जा रहा है।