Logo

Dumka शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए लोगों ने टीवी और चाइनीस समान को किया आग के हवाले

चीन के विरुद्ध दुमका के लोगों में खासा नाराजगी देखी जा रही है

इंडो चाइना बॉर्डर पर गेलवान घाटी में भारतीय फौज पर पीछे से किये गए हमले से हुई 20 जवानों की मौत से उपराजधानी दुमका के लोगों में खासा नाराजगी देखी जा रही है लोगो ने चीन के विरोध में चाइना समान का विरोध कर आग के हवाले कर दिया है। लोगो ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला जलाया।

चीन के विरोध में नारे लगाये और एलसीडी टीवी,इलेक्ट्रिक तार सहित कई सामग्रियों को आग के हवाले कर दिया। व्यवसायियों का कहना है कि जिस तरह चीन ने पीठ पर छुरा भोक कर कायरता का परिचय दिया है। उससे हम लोग आहत है। हम इसके विरोध में चाइना के प्रोडक्ट का बहिष्कार करते है। उन्होंने पीएम से गुजारिश की है कि चाइना के प्रोडक्ट पर बैन लगाये। इस दौरान भारत माता की जयकार लगाते हुए चीन विरोधी नारे लगाये।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।