Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

झारखण्ड में कल से बदलेगा मौसम का रंग, इन जिलों में दिखेगा ज्यादा असर

9 जनवरी से राज्य के विभिन्न इलाकों में बारिश हो सकती है.

झारखंड में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदल सकता है. मौसम विभाग के वैज्ञानिकों की मानें, तो 8 जनवरी से मौसम में बदलाव दिखने की संभावना है. 9 जनवरी से राज्य के विभिन्न इलाकों में बारिश हो सकती है. इससे ठंड और बढ़ेगी. बताया जा रहा है कि पश्चिमी विक्षोभ, राजस्थान से उठे साइक्लोनिक सर्कुलेशन और उत्तर से आ रही हवा के कारण मौसम में बदलाव दिखेगा.

9 जनवरी से झारखंड के विभिन्न इलाकों में बारिश हो सकती है. इससे ठंड और बढ़ेगी. बताया जा रहा है कि पश्चिमी विक्षोभ, राजस्थान से उठे साइक्लोनिक सर्कुलेशन और उत्तर से आ रही हवा के कारण मौसम में बदलाव दिखेगा.

झारखंड में ठंड से अभी राहत नहीं मिलेगी. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार नौ जनवरी से होने वाली बारिश से ठंड बढ़ने के आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार, कल शनिवार आठ जनवरी को आसमान में बादल छाये रह सकते हैं. नौ जनवरी को दोपहर बाद से रांची सहित पलामू, गढ़वा, गुमला, लोहरदगा, सिमडेगा, लातेहार, चतरा, रामगढ़ आदि कई इलाकों में गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है. इससे तापमान में गिरावट आयेगी और ठंड में बढ़ोत्तरी होगी।झारखंड में 10 से 12 जनवरी तक अच्छी बारिश होने का पूर्वानुमान है. दो दिनों तक न्यूनतम तापमान में दो से तीन डिग्री की बढ़ोत्तरी हो सकती है. 12 जनवरी के बाद न्यूनतम तापमान में कमी आ सकती है. तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस की कमी आने से ठंड बढ़ेगी.