Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

Big Breaking: LOCKDOWN को लेकर बड़ा फैसला, 27 मई तक बढ़ा स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह, इन चीजों पर होगी पाबंदी

झारखंड में लॉकडाउन को लेकर झारखंड सरकार ने एक बार फिर अहम फैसला लिया है. सीएम हेमंत सोरेन कोरोना को लेकर लगातार मंत्री और जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा के बाद स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का फैसला लिया है. बता दें कि इसे गुरूवार की सुबह 6 बजे से स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को बढ़ाकर 27 मई तक कर दिया गया है.

इस बार और भी सख्ती होगी लागू, इन चीजों पर रहेगी पाबंदी

1. राज्य के बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों को 7 दिन का Home/ Institutional Quarantine में रहना अनिवार्य होगा.

    ये वैसे व्यक्स्तियों पर लागू नहीं होगा जो 72 घंटे के अंदर राज्य से बाहर चले जायेंगे.

2. Inter State एवं Intra State बसों का Movement प्रतिबंधित रहेगा.

3. निजी वाहनों का Movement जरुरी कार्यों के लिए e- Pass के आधार पर होगा.

4. शादी मात्र अपने घरों में या फिर कोर्ट में संपन्न किया जायेगा. इसमें अधिकतम 11 लोग ही शामिल हो सकेंगे. इस अवसर पर किसी प्रकार      का आयोजन प्रतिबंधित रहेगा.

5.हाट बाज़ार में Social Distancing Norms का कड़ाई से अनुपालन किया जायेगा.