Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Big Breaking: LOCKDOWN को लेकर बड़ा फैसला, 27 मई तक बढ़ा स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह, इन चीजों पर होगी पाबंदी

झारखंड में लॉकडाउन को लेकर झारखंड सरकार ने एक बार फिर अहम फैसला लिया है. सीएम हेमंत सोरेन कोरोना को लेकर लगातार मंत्री और जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा के बाद स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का फैसला लिया है. बता दें कि इसे गुरूवार की सुबह 6 बजे से स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को बढ़ाकर 27 मई तक कर दिया गया है.

इस बार और भी सख्ती होगी लागू, इन चीजों पर रहेगी पाबंदी

1. राज्य के बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों को 7 दिन का Home/ Institutional Quarantine में रहना अनिवार्य होगा.

    ये वैसे व्यक्स्तियों पर लागू नहीं होगा जो 72 घंटे के अंदर राज्य से बाहर चले जायेंगे.

2. Inter State एवं Intra State बसों का Movement प्रतिबंधित रहेगा.

3. निजी वाहनों का Movement जरुरी कार्यों के लिए e- Pass के आधार पर होगा.

4. शादी मात्र अपने घरों में या फिर कोर्ट में संपन्न किया जायेगा. इसमें अधिकतम 11 लोग ही शामिल हो सकेंगे. इस अवसर पर किसी प्रकार      का आयोजन प्रतिबंधित रहेगा.

5.हाट बाज़ार में Social Distancing Norms का कड़ाई से अनुपालन किया जायेगा.