Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Big Breaking: LOCKDOWN को लेकर बड़ा फैसला, 27 मई तक बढ़ा स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह, इन चीजों पर होगी पाबंदी

झारखंड में लॉकडाउन को लेकर झारखंड सरकार ने एक बार फिर अहम फैसला लिया है. सीएम हेमंत सोरेन कोरोना को लेकर लगातार मंत्री और जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा के बाद स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का फैसला लिया है. बता दें कि इसे गुरूवार की सुबह 6 बजे से स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को बढ़ाकर 27 मई तक कर दिया गया है.

इस बार और भी सख्ती होगी लागू, इन चीजों पर रहेगी पाबंदी

1. राज्य के बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों को 7 दिन का Home/ Institutional Quarantine में रहना अनिवार्य होगा.

    ये वैसे व्यक्स्तियों पर लागू नहीं होगा जो 72 घंटे के अंदर राज्य से बाहर चले जायेंगे.

2. Inter State एवं Intra State बसों का Movement प्रतिबंधित रहेगा.

3. निजी वाहनों का Movement जरुरी कार्यों के लिए e- Pass के आधार पर होगा.

4. शादी मात्र अपने घरों में या फिर कोर्ट में संपन्न किया जायेगा. इसमें अधिकतम 11 लोग ही शामिल हो सकेंगे. इस अवसर पर किसी प्रकार      का आयोजन प्रतिबंधित रहेगा.

5.हाट बाज़ार में Social Distancing Norms का कड़ाई से अनुपालन किया जायेगा.