Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

जेपी नड्डा ने पुडुचेरी के तिरुनेलौर में किया रोड शो

पुडुचेरी। भाजपा के राष्ट्रीय अघ्यक्ष जेपी नड्डा ने पुडुचेरी के तिरुनेलौर में जीएसटी राजशेखरन के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो किया। बता दें कि 6 अप्रैल को एक चरण में 30 सीटों के लिए इस राज्य में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।

48 घंटों के लिए लागू हुई थी धारा 144

चुनाव से पहले केंद्र शासित प्रदेश में 48 घंटों के लिए फिर धारा 144 लागू कर दी गई थी इस संदर्भ में चुनाव अधिकारियों ने बताया 48 घंटों के लिए धारा 144 लागू करने का मकसद पुडुचेरी में उन गतिविधियों पर रोक लगाना है, जो चुनाव से पहले क्षेत्र में किसी भी तरह शांति के लिए खतरा पैदा कर सकती है।

बता दें कि पुडुचेरी में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में 324 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। 30 विधानसभा सीटों में से 5 अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। केंद्र शासित प्रदेश की विधानसभा के लिए 10,02,589 मतदाता उम्मीदवारों का चयन करेंगे। इस राज्य में सरकार बनाने के लिए पार्टियों को 16 सीटों पर जीत दर्ज करनी होगी और यहां पर दो गठबंधनों के टक्कर होगी। कांग्रेस यहां वाम दलों और DMK के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। वहीं  दूसरी ओर मैदान में भाजपा है, जो ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस, AIADMK और अन्य दलों के साथ मिलकर कांग्रेस को चुनौती दे रही है।