Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जेपी नड्डा ने पुडुचेरी के तिरुनेलौर में किया रोड शो

पुडुचेरी। भाजपा के राष्ट्रीय अघ्यक्ष जेपी नड्डा ने पुडुचेरी के तिरुनेलौर में जीएसटी राजशेखरन के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो किया। बता दें कि 6 अप्रैल को एक चरण में 30 सीटों के लिए इस राज्य में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।

48 घंटों के लिए लागू हुई थी धारा 144

चुनाव से पहले केंद्र शासित प्रदेश में 48 घंटों के लिए फिर धारा 144 लागू कर दी गई थी इस संदर्भ में चुनाव अधिकारियों ने बताया 48 घंटों के लिए धारा 144 लागू करने का मकसद पुडुचेरी में उन गतिविधियों पर रोक लगाना है, जो चुनाव से पहले क्षेत्र में किसी भी तरह शांति के लिए खतरा पैदा कर सकती है।

बता दें कि पुडुचेरी में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में 324 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। 30 विधानसभा सीटों में से 5 अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। केंद्र शासित प्रदेश की विधानसभा के लिए 10,02,589 मतदाता उम्मीदवारों का चयन करेंगे। इस राज्य में सरकार बनाने के लिए पार्टियों को 16 सीटों पर जीत दर्ज करनी होगी और यहां पर दो गठबंधनों के टक्कर होगी। कांग्रेस यहां वाम दलों और DMK के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। वहीं  दूसरी ओर मैदान में भाजपा है, जो ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस, AIADMK और अन्य दलों के साथ मिलकर कांग्रेस को चुनौती दे रही है।