Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

असम के तामुलपुर पहुंचे PM मोदी, थोड़ी देर में जनसभा को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बंगाल के तारकेश्वर और सोनारपुर में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वे असम के तमुलपुर में भी जनसभा करेंगे। दोनों राज्यों में 6 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होना है।

बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के बीच पीएम मोदी ने दोनों राज्यों में चुनावी रैलियों को संबोधित किया और इस दौरान ममता बनर्जी और विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि भाजपा बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

पहले और दूसरे चरण में अमस और पश्चिम बंगाल में जमकर वोटिंग हुई है। दोनों ही चरणों में 80 फीसद से ज्यादा मतदान हुआ है। असम विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 80.96 फीसद वोटिंग हुई जो पहले चरण के मतदान प्रतिशत 79.93 से 1.03 प्रतिशत अधिक थी।