Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मेट्रो मैन ई श्रीधरन बोले- भाजपा को किंगमेकर बनने के लिए मिलेंगी पर्याप्त सीटें

पलक्कड़। मेट्रो रेल सहित पूरे भारत में कई प्रमुख परियोजनाओं को लागू करने वाले टेक्नोक्रेट, मेट्रो मैन ई श्रीधरन, केरल में भारतीय जनता पार्टी की सुखद लहर को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि या तो पार्टी के पास पूर्ण बहुमत आएगा या फिर पर्याप्त संख्या में सीटें हासिल होंगी, जो कि भाजपा को राज्य में एक किंगमेकर बनाएंगी।

केरल विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान के दौरान एएनआई के साथ बातचीत करते हुए, श्रीधरन ने विश्वास व्यक्त किया कि वह पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र जीतने जा रहे हैं। उन्होंने बातचीत में कहा, ‘मुझे लगता है कि भाजपा के पास केरल में सीटें जीतने की बहुत अच्छी संभावनाएं हैं। यह पूर्ण बहुमत हो सकता है या फिर राज्य में किंगमेकर बनने के लिए पर्याप्त संख्या मिल सकती है।

श्रीधरन, जो पलक्कड़ के मलमपुझा में गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो का हिस्सा थे, ने इस कार्यक्रम को शानदार कहा, जिससे हजारों उत्साही लोग उत्साहित हो गए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इससे वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) सरकारों पर जबरदस्त प्रभाव पड़ेगा। जनता भाजपा को वोट देगी।

मेट्रो मैन कहे जाने वाले श्रीधरन ने रेखांकित किया कि टेक्नोक्रेट के रूप में काम करना एक राजनेता के रूप में काम करने से अलग है और कहा कि अगर वह चुने जाते हैं तो वह राज्य के लिए बहुत उपयोगी होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि वह केरल में उद्योगों को लाने के लिए काम करेंगे। अगर NDA सत्ता में आती है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘आज केरल में शायद ही कोई उद्योग हो। केवल उद्योग राज्य में धन ला सकते हैं। रोजगार सृजन आवश्यक है क्योंकि केरल में सबसे अधिक बेरोजगार युवा हैं। मैं शिक्षा प्रणाली के मानक को ऊपर उठाने की कोशिश करूंगा। मैं एक पारदर्शी, कुशल और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाने के लिए काम करूंगा।’

उन्होंने वाम मोर्चे पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि वामपंथी दलों को भारतीय परंपरा के बारे में कोई ज्ञान नहीं है। बता दें कि 140 सदस्यीय केरल विधानसभा के लिए चुनाव 6 अप्रैल को होगा। विधानसभा चुनाव 2021 के लिए, केरल में मतदान केंद्रों की संख्या 21,498 से बढ़ाकर 40,771 कर दी गई है। मतों की गिनती 2 मई को होगी। 14 वीं केरल विधानसभा का कार्यकाल 1 जून, 2021 को समाप्त होगा। कुल 2,67,88,268 मतदाता 15 वीं विधानसभा के लिए केरल में उम्मीदवारों का चुनाव करेंगे।