Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

केरल में यूडीएफ सरकार बनी तो लागू होगी ‘न्याय’ योजना : राहुल गांधी

कोट्टायम। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के लोगों से वादा किया कि यदि उनकी पार्टी की अगुआई वाला संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) सत्ता में आता है तो दक्षिण के इस राज्य में न्यूनतम आय योजना (न्याय) को लागू किया जाएगा। कांग्रेस नेता ने प्रस्तावित न्यूनतम आय गारंटी योजना ‘न्याय’ की पुरजोर वकालत की।

पुतुपल्ली विधानसभा क्षेत्र के मनारकाड में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि योजना के क्रियान्वयन में मेरा स्वार्थ है। इस विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमन चांडी पिछले 50 साल से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

एक खुली गाड़ी में एआइसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ चल रहे राहुल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि न्याय योजना सफल होगी। एक वर्ष में 72,000 रुपये सीधे लाभार्थी के बैंक खाते में जाएंगे और हम जानते हैं उसके बाद क्या होगा। हम केरल में नए विचार को परखने जा रहे हैं। कांग्रेस नेता को सुनने के लिए बड़ी संख्या में समर्थक जुटे थे।