Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

असम में बोले जेपी नड्डा, कांग्रेस का बदरुद्दीन के साथ गठबंधन अवसरवाद पर है आधारित

गुवाहाटी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा असम के बिस्वनाथ चारली में एक जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि 2006 में पूर्व सीएम तरुण गोगोई ने कहा था कि बदरुद्दीन कौन हैं। आज वही कांग्रेस बदरुद्दीन के साथ चल रही है। ये है कांग्रेस की राजनीति। इनका गठबंधन अवसरवाद पर आधारित है। वहीं, अब राहुल गांधी कहते हैं बदरुद्दीन असम की छवि हैं। उन्होंने कहा कि असम की छवि गोपीनाथ बोरदोलोई, भूपेन हजारिका और शंकरदेव से बनी है, जो कि ये सभी असम के  सांस्कृतिक क्रांतिकारी महापुरुष हैं।

इसके साथ ही भाजपा अध्यक्ष ने कहा ‘गोपीनाथ बोरदोलोई को 1999 में भारत रत्न प्राप्त करने के लिए अटल जी की सरकार का इंतजार करना पड़ा। 2019 में भूपेन हजारिका को मोदी सरकार के तहत सम्मान मिला। ऐसा करके अटल जी और मोदी जी ने असम की संस्कृति के प्रति सम्मान प्रकट किया। महापुरुषों को सम्मान देने में कांग्रेस ने कोई ध्यान नहीं दिया।’

असम में घुसपैठ को रोकने के लिए डिजिटल तरीके से शुरू किया गया सर्विलांस

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने असम में घुसपैठ को रोकने के लिए डिजिटल तरीके से सर्विलांस शुरु किया, राज्य में फौज व अर्ध सैनिक बलों की गश्त बढ़ाई गई है। गरीब लोगों को उनकी जमीन का मालिकाना हक देने के लिए पट्टे दिए गए हैं।

अपना-पराया छोड़कर असम के हित में करें वोटिंग: जेपी नड्डा

जनसभा में लोगों की भीड़ देखते हुए नड्डा ने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि आज महिला शक्ति यहां बड़ी संख्या में उपस्थित है। जहां मातृशक्ति चल पड़ती है, उसकी विजय सुनिश्चित होती है। कई बार लोग चुनाव में विभिन्न तरह के प्रलोभन देते हैं। अपने और पराये का भेद करते हैं। लेकिन ये चुनाव मुद्दों का चुनाव है, ये चुनाव असम की बढ़ती विकास की कहानी को और आगे बढ़ाने का है। इसलिए अपना-पराया छोड़कर असम के हित में वोटिंग करना है।