Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

केरल के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर आज राहुल गांधी, प्रचार अभियान को करेंगे तेज

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनावों के प्रचार अभियान के तहत सोमवार को केरल पहुंचेंगे। राहुल गांधी दो दिनों के दौरे पर रहेंगे। कांग्रेस की तरफ से रविवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई। 140 सदस्यीय केरल विधानसभा के लिए चुनाव 6 अप्रैल को मतदान होगा और 2 मई को नतीजे आएंगे।

इस दौरान राहुल कई जिलों में आयोजित जनसभाओं में हिस्सा लेंगे। इससे पहले 24 फरवरी को राहुल गांधी केरल के दौरे पर थे। तब उन्होंने केरल के कोल्लम में मछुआरों के मुलाकात की और उनके साथ समुद्र में छलांग भी लगाई थी।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 91 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (UDF) के सहयोगी दलों में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) 27 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, पीजे जोसेफ की अगुवाई वाली केरल कांग्रेस ईसाई बहुल कोट्टायम-इद्दकी बेल्ट में 10 सीटों पर चुनाव लड़ेंगा, यूडीएफ बैनर के तहत, रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) पांच सीटों पर अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी।