Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

संसद में पेश बिल के खिलाफ AAP का जंतर मंतर पर प्रदर्शन आज, मंत्री-MLA समेत केजरीवाल भी होंगे शामिल

नई दिल्ली।  राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेतृत्व में केंद्र में सत्तासीन  भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा संसद में प्रस्तुत किए गए विधेयक के विरोध में आप बुधवार को जंतर-मंतर पर विरोध-प्रदर्शन करेगी। आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक व कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को कहा कि इस प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के जंतर मंतर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सभी मंत्री, सांसद, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार संसद में संशोधित विधेयक लाकर चुनी हुई दिल्ली सरकार को कमजोर करने की साजिश कर रही है। इस विधेयक के पास होने के बाद उपराज्यपाल (एलजी) के पास सारी शक्तियां होंगी। दिल्ली सरकार के देशभक्ति बजट में लाए गए सभी प्रस्तावों को लागू करने का फैसला उनकी मेहरबानी पर होगा। दिल्ली विधानसभा में मिली करारी हार, एमसीडी उपचुनाव में जीरो सीट मिलने और दिल्ली से लेकर गुजरात तक AAP को जनसमर्थन मिलने से भाजपा परेशान है। भाजपा की केंद्र सरकार अलोकतांत्रिक तरीके से दिल्ली को पुन: नियंत्रित करने की कोशिश रही है। आप इसके खिलाफ सड़क पर भी आंदोलन चलाएगी।

उन्होंने कहा कि पिछली बार जब दिल्ली में आप की सरकार बनी थी। उस समय गृह मंत्रलय की तरफ से एक आदेश जारी किया गया और दिल्ली सरकार के काम की रफ्तार को ठप करने के लिए सारी शक्तियां एलजी को दे दी गईं। एलजी के जरिये केंद्र सरकार ने सभी फाइलें एलजी हाउस मंगा कर रख ली थीं।

वहीं, दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार के बीच कार्य विभाजन से दिल्ली का विकास होगा और काम में भी तेजी आएगी। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता पूरी तरह से एलजी के अधिकार को परिभाषित करने वाले बिल के समर्थन में हैं।