Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी को कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा, बॉलीवुड के इस एक्टर पर लगाए छेड़खानी के आरोप

नई दिल्ली। मीटू अभियान के जरिए दुनियाभर के सिनेमा की कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई यौन शोषण और दुष्कर्म की घटनाओं पर खुलकर बात की। इसके जरिए हॉलीवुड लेकर बॉलीवुड और पाकिस्तानी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई कई दर्दनाक घटनाओं के बारे में बताया। साथ ही सिनेमा की कई बड़ी हस्तियों पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।

अब मीटू के जरिए यौन शोषण का आरोप लगाने पर पाकिस्तान की मशहूर गायिका और अभिनेत्री मीशा शफी को पाकिस्तान की एक कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई है। दरअसल 2 साल पहले मीशा शफी ने पाकिस्तान और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और गायक अली जफर के खिलाफ यौन शोषण और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बाद अली फजल ने मीशा के सभी आरोपों का खंडन किया और उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था।

अंग्रेजी वेबसाइट द वॉल स्ट्रीट जर्नल की खबर के अनुसार अब इस मानहानि मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने मीशा शफी को सजा सुनाई है। कोर्ट ने पाकिस्तानी गायिका को 3 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने कहा है कि मीशा शफी के यौन शोषण के आरोपों से अली जफर के करियर पर काफी गहरा धक्का लगा है। वहीं मीशा शफी कोर्ट के इस फैसले पर काफी भड़क गई हैं। उन्होंने कहा, ‘इस तरह के केस में किस महिला को किस कीमत पर न्याय मिला है।’

पाकिस्तानी वेबसाइट डॉन की खबर के अनुसार मीटू अभियान के दौरान मीशा शफी ने अली जफर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने घर पर बुलाया और रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका यौन शोषण किया था। इन मीशा शफी ने इन सभी आरोपों को अली ने झूठ बताया था और उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था। वहीं सितंबर 2020 में पाकिस्तानी लॉ एनफोर्समेंट एजेंसी ने पाया कि मीशा शफी ने सोशल मीडिया पर अली जफर को बदनाम करने के लिए अभियान चला रही हैं। इसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।

आपको बता दें कि अली जफर पाकिस्तान के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म तेरे बिन लादेन से की थी। इसके बाद वह मेरे ब्रदर की दुल्हन, लंदन पेरिस, न्यूयॉर्क, टोटल सियाप्पा और डियर जिंदगी में नजर आए थे। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने भी आए हैं।