Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Shahrukh Khan की फिल्म ‘पठान’ के वीडियोज हुए लीक, कार के ऊपर करते नजर आए एक्शन

नई दिल्ली। शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग के दौरान के कुछ वीडियोज तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियोज पर जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं।

इस दिनों शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग दुबई में चल रही है और शूटिंग के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं, जिसमें शाहरुख खान चलती कार के ऊपर खड़े होकर फाइट सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं। इन वीडियोज को ऑनलाइन सर्कुलेट किया गया है, जिसमें जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान की इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभा रहे हैं।