Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

कोलातुर से लड़ेंगे स्टालिन, बेटे को भी मैदान में उतारा, विस चुनाव के लिए जारी की 173 उम्मीदवारों की सूची

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा के लिए छह अप्रैल को होने वाले चुनाव में द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन एक बार फिर शहर के कोलातुर सीट से किस्मत आजमाएंगे। वहीं उनके पुत्र उदयनिधि महानगर में चेपक-त्रिपलिकाने से चुनावी मैदान में पहली बार उतरेंगे। राज्य में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव होना है। स्टालिन ने चुनाव के लिए सभी 173 उम्मीदवारों की सूची जारी की।

मौजूदा विधायकों पर जताया भरोसा

स्टालिन ने वरिष्ठ नेताओं दुरई मुरुगन, के एन नेहरू, के पोनमुडी और एमआरके पन्नीरसेल्वम समेत ज्यादातर मौजूदा विधायकों को फिर से टिकट दिया है। चेन्नई में द्रमुक मुख्यालय अन्ना अरिवालयम में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्टालिन ने कहा कि वह 15 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और चुनाव प्रचार के अगले चरण की शुरुआत करेंगे।

डीएमके ने इन दलों के साथ किया समझौता

द्रमुक राज्य में वर्ष 2011 से सत्ता से बाहर है। पार्टी ने अन्नाद्रमुक को सत्ता से हटाने के लिए कांग्रेस, वाम दलों, एमडीएमके, वीसीके तथा अन्य छोटे दलों के साथ समझौता किया है। द्रमुक ने विधानसभा की कुल 234 सीटों में से सहयोगी दलों के लिए 61 सीटें छोड़ी हैं। स्टालिन ने कहा कि चूंकि एमडीएमके समेत ज्यादातर सहयोगी दल द्रमुक के उगता सूरज चिह्न पर चुनाव लड़ेंगे, इसलिए गठबंधन का अग्रणी भागीदार दल वास्तविक रूप से 187 सीटों पर मुकाबले में होगा।

कोयंबटूर दक्षिण से चुनाव लड़ेंगे कमल हासन

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन तमिलनाडु विधानसभा के लिए होने वाले चुनाव में कोयंबटूर दक्षिण से उम्मीदवार होंगे। मक्कल निधि मय्यम अध्यक्ष ने शुक्रवार को पार्टी की दूसरी सूची जारी करते हुए यह घोषणा की। अपने दिवंगत पिता श्रीनिवासन को याद करते हुए हासन ने विश्वास व्यक्त किया कि इस विधानसभा सीट के मतदाता उन्हें वोट देकर विधानसभा में विचार रखने में सक्षम बनाएंगे।