Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पांच माह तक नहीं मनाई सुहागरात, पति के शक होने पर मेडिकल कराया तो दुल्हन निकली किन्नर

मुजफ्फरनगर। पांच माह पहले दुल्हन बनकर आई युवती की असलियत पता लगने पर ससुराल वालों के होश उड़ गए। मेडिकल टेस्ट में वह युवती के बजाए किन्नर निकली। राज खुलने पर शिक्षित बहू के घर आने की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में बदल गई। युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। थाने पर घंटों हंगामा चला। ससुराल वालों ने उसे घर में रखने से इनकार कर दिया।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के निवासी युवक की 28 अक्टूबर, 2020 को सहारनपुर निवासी युवती से शादी हुई थी। हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया। स्वजन के मुताबिक, दुल्हन ने कुछ माह तक बहाना बनाकर पति को पास नहीं आने दिया। शक होने पर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया तो वह किन्नर निकली। परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई। युवक के स्वजन ने मायके वालों को इसकी जानकारी दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया।

ससुराल वालों ने घर में रखने से किया मना : शुक्रवार को युवती ने पुलिस को फोन कर उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी। पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई। मायके वालों को भी थाने बुलवाकर पुलिस ने जानकारी ली। युवक के स्वजन ने हंगामा किया और मेडिकल जांच के दस्तावेज पुलिस को दिखाकर उसे घर में रखने से मना कर दिया। इसके बाद युवती स्वजन के साथ चली गई। इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। युवती को उसके परिवार वालों के सिपुर्द कर दिया है। मामले में लिखा-पढ़ी नहीं हुई है।

घर से जाने से रोका तो बुलाई पुलिस : युवक के स्वजनों ने बताया कि शादी के समय उनसे किन्नर होने की बात छिपाई गई। शादी के बाद से ही उसने युवक को अपने पास नहीं आने दिया। शक होने पर उसने पति पर सर्जरी और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। आरोप है कि उससे तलाक लेने को कहा तो उसने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। शुक्रवार को घर से चुपचाप जाने का प्रयास किया। उसे रोकने की कोशिश की गई तो पुलिस बुला ली। दुल्हन के किन्नर निकलने की जानकारी दिनभर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही।