Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की पूर्व विधायक ममता देवी को मिली जमानत, 31 मार्च को होगी सुनवाई, हजारीबाग केस में हाईकोर्ट स... *हज़ारीबाग लोकसभा के लिये गर्व का विषय; सांसद जयंत सिन्हा जी को किया गया संसद रत्न पुरस्कार से सम्मान... रामगढ़ से पैदल मार्च करते हुए दिल्ली के लिए रवाना हुए स्वच्छता दूत। प्रदूषण के मुद्दे पर आलोक स्टील का घेराव कर रहे चार ग्रामीण गिरफ्तार, दबाव पर पुलिस ने छोड़ दिया । ट्रिपल म'र्डर मामले में रामगढ़ कोर्ट का बड़ा फैसला, आरपीएफ जवान पवन सिंह को फां'सी की सजा । देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों मे प्रसिद्ध दिल्ली दरबार अब आपके शहर रामगढ़ में । फर्स्ट राउंड चुनाव परिणाम :5838 वोट से एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी आगे, रामगढ़ उपचुनाव प्रथम चरण मे... बेहतरीन तकनीकी की बदौलत दुनियाँ में तहलका मचाती Yamaha अब युवतियों को अपनी ओर खींच रहा । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव मतदान संपन्न, 67.96 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट, 2 मार्च को चुनाव परिणाम रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव : डीसी माधवी मिश्रा ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण, दिये निर्देश

पांच माह तक नहीं मनाई सुहागरात, पति के शक होने पर मेडिकल कराया तो दुल्हन निकली किन्नर

मुजफ्फरनगर। पांच माह पहले दुल्हन बनकर आई युवती की असलियत पता लगने पर ससुराल वालों के होश उड़ गए। मेडिकल टेस्ट में वह युवती के बजाए किन्नर निकली। राज खुलने पर शिक्षित बहू के घर आने की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में बदल गई। युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। थाने पर घंटों हंगामा चला। ससुराल वालों ने उसे घर में रखने से इनकार कर दिया।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के निवासी युवक की 28 अक्टूबर, 2020 को सहारनपुर निवासी युवती से शादी हुई थी। हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया। स्वजन के मुताबिक, दुल्हन ने कुछ माह तक बहाना बनाकर पति को पास नहीं आने दिया। शक होने पर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया तो वह किन्नर निकली। परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई। युवक के स्वजन ने मायके वालों को इसकी जानकारी दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया।

ससुराल वालों ने घर में रखने से किया मना : शुक्रवार को युवती ने पुलिस को फोन कर उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी। पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई। मायके वालों को भी थाने बुलवाकर पुलिस ने जानकारी ली। युवक के स्वजन ने हंगामा किया और मेडिकल जांच के दस्तावेज पुलिस को दिखाकर उसे घर में रखने से मना कर दिया। इसके बाद युवती स्वजन के साथ चली गई। इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। युवती को उसके परिवार वालों के सिपुर्द कर दिया है। मामले में लिखा-पढ़ी नहीं हुई है।

घर से जाने से रोका तो बुलाई पुलिस : युवक के स्वजनों ने बताया कि शादी के समय उनसे किन्नर होने की बात छिपाई गई। शादी के बाद से ही उसने युवक को अपने पास नहीं आने दिया। शक होने पर उसने पति पर सर्जरी और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। आरोप है कि उससे तलाक लेने को कहा तो उसने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। शुक्रवार को घर से चुपचाप जाने का प्रयास किया। उसे रोकने की कोशिश की गई तो पुलिस बुला ली। दुल्हन के किन्नर निकलने की जानकारी दिनभर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही।

nanhe kadam hide