Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

सीएम योगी आदित्यनाथ की आज बंगाल में चुनावी सभा और रोड शो

लखनऊ। बंगाल के विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर भारतीय जनता पार्टी वहां पर दो चरण के मतदान के बाद भी हर मोर्चे पर पूरा जोर लगा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा के प्रचार अभियान को गति प्रदान कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बंगाल में चुनावी सभा करने के साथ ही रोड शो भी करेंगे। भाजपा के कट्टर हिंदुत्व छवि वाले नेता योगी आदित्यनाथ का बंगाल में रविवार तथा सोमवार को भी प्रचार अभियान में रहने का कार्यक्रम है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का आज हावड़ा में रोड शो है। यहां पर रोड शो के बाद वह चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ से कोलकाता के एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद गंगारामपुर हेलीपैड उलूबेरिया पूरबा विधानसभा क्षेत्र हावड़ा पहुंचेंगे

यहां उनका गंगारामपुर से कालीबाड़ी तक करीब डेढ़ घंटा का रोड शो होगा। इसके बाद वह गंगारामपुर हेलीपैड उलूबेरिया पूरबा विधानसभा से रवाना होकर गुलमोहर रेलवे ग्राउंड हावड़ा उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे। यहां पर उनका गुलमोहर ग्राउंड से सलकिया रोड तक करीब डेढ़ घंटा का रोड शो होगा।

रोड शो के बाद उनकी डायमंड हार्बर जिले के फतेहपुर श्रीनाथ हाई स्कूल ग्राउंड में फल्ता विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा होगी। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ की दक्षिण 24 परगना जिला के कुलतली विधानसभा में चुनावी सभा होगी।