Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

शामली के ढाई फुट के अजीम ने उठा ली इंसास राइफल, फोटो वायरल, कानूनी शिकंजे में फंसने की संभावना

लखनऊ। छोटे कद के कारण लम्बे समय से निकाह से वंचित रहे शामली के अजीम मंसूरी का नया लुक इंटरनेट मीडिया पर सामने आया है। उनका इंसास राइफल के साथ फोटो वायरल हो रहा है। इससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गईं हैं। यह माना जा रहा है कि फोटो के वायरल होने के बाद उनके कानूनी शिकंजे में फंसने की संभावना भी है।

कैराना के मेन बाजार व मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी 26 वर्ष के अजीम मंसूरी का अपने दो फुट छह इंच कद के कारण विवाह नहीं हो पा रहा था। वह बीते महीने अपना निकाह कराने की मांग को लेकर शामली के महिला थाने में पहुंचे थे। जहां अजीम मंसूरी ने महिला पुलिसकर्मियों से अपनी शादी कराने की काफी देर तक गुहार लगाई। वह इसके बाद वह इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। दिल्ली, गजरौला और गाजियाबाद से उनके रिश्ते भी आए। आखिर में तीन दिन पहले हापुड़ से अजीम का रिश्ता तय हो गया। शादी एक साल बाद होगी।

शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर उनका एक नया लुक सामने आया। सरकारी राइफल (इंसास) को अपने हाथों में लिए फोटो तेजी से वायरल होने पर छोटे कद वाले अजीम मंसूरी को लेकर तरह तरह की चर्चा जोरों से शुरू हो गई।

2013 का बताया जा रहा वायरल फोटो 

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस सूत्रों का कहना है कि शनिवार को वायरल फोटो वर्ष 2013 का है। उस समय सुरक्षा के मद्देनजर कैराना में पीएसी व अन्य पुलिसबल ने कैंप किया था। छोटे कद के मंसूरी भी वहां पहुंच गए थे। वह पुलिस फोर्स के लोगों का आकर्षण का केंद्र बन गए थे। इसी दौरान उन्‍होंने एक सिपाही की रायफल लेकर फोटो खिंचवा लिया। शनिवार को यही फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस संबंध में अजीम मंसूरी के स्वजन ने कुछ भी कहने से इन्‍कार कर दिया। वे किसी से भी बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। उधर, कैराना कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।