Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

तमिलनाडु में नया सियासी विवाद, कमल हासन ने डीएमके पर MNM के घोषणापत्र की चोरी के लगाए आरोप

चेन्‍नई। तमिलनाडु में चुनावी घोषणाओं पर नया सियासी विवाद पैदा हो गया है। कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मैयम (Makkal Needhi Maiam, MNM) ने डीएमके पर अपने घोषणा पत्र (MNM के घोषणापत्र) से साहित्‍य‍िक चोरी का आरोप लगाया है। कमल हासन ने सोमवार को कहा कि इसे कथित तौर पर मत कहें… उन्होंने (DMK) स्पष्ट रूप से (MNM के घोषणापत्र से) साहित्यिक चोरी की है। उन्हें इसे स्वीकार करना होगा।

कमल हासन यहीं नहीं रुके उन्‍होंने यह भी कहा कि सही या गलत, एक विचार तो विचार है। जो भी सत्ता में आता है उसको अच्छे काम करने ही चाहिए लेकिन यदि वे नकल करना चाहते हैं तो हमारे पास और भी अच्‍छी योजनाएं हैं। इससे पहले कमल हासन की पार्टी एमएनएम के उपाध्‍यक्ष ने कहा कि फरवरी में ही हमने गृहणियों के लिए घोषणाएं की थी। यदि उनके (DMK) पास सबूत है कि यह विजन पहले लॉन्च किया गया था तो हमें बताएं।

दरअसल, द्रमुक ने रविवार को तमिलनाडु के लोगों को भरोसा दिया कि विधानसभा चुनाव के बाद यदि वह सत्ता में आती है तो सभी परिवारों की महिला मुखिया को एक हजार रुपए प्रति माह की आर्थिक मदद दी जाएगी। पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन ने तिरुचिरापल्ली में एक चुनावी जनसभा में कहा कि उनकी पहल से उन सभी परिवारों को फायदा मिलेगा जो सार्वजनिक वितरण प्रणाली की दुकानों से जरूरी चीजें खरीदते हैं।

स्टालिन ने यह भी कहा कि उन्‍होंने राज्य के विकास के लिए दस साल का एक दृष्टिपत्र भी जारी किया है। सरकार बनने पर तमिलनाडु में सभी परिवारों की महिला मुखिया के लिए हम 1000 रुपए की आर्थिक मदद करेंगे। अब कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मैयम (Makkal Needhi Maiam, MNM) की ओर से यह दावा किए जाने पर कि यह एलान उनकी पार्टी के विजन से चोरी किया गया है… एक नया सियासी विवाद पैदा हो गया है।