Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

तमिलनाडु में नया सियासी विवाद, कमल हासन ने डीएमके पर MNM के घोषणापत्र की चोरी के लगाए आरोप

चेन्‍नई। तमिलनाडु में चुनावी घोषणाओं पर नया सियासी विवाद पैदा हो गया है। कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मैयम (Makkal Needhi Maiam, MNM) ने डीएमके पर अपने घोषणा पत्र (MNM के घोषणापत्र) से साहित्‍य‍िक चोरी का आरोप लगाया है। कमल हासन ने सोमवार को कहा कि इसे कथित तौर पर मत कहें… उन्होंने (DMK) स्पष्ट रूप से (MNM के घोषणापत्र से) साहित्यिक चोरी की है। उन्हें इसे स्वीकार करना होगा।

कमल हासन यहीं नहीं रुके उन्‍होंने यह भी कहा कि सही या गलत, एक विचार तो विचार है। जो भी सत्ता में आता है उसको अच्छे काम करने ही चाहिए लेकिन यदि वे नकल करना चाहते हैं तो हमारे पास और भी अच्‍छी योजनाएं हैं। इससे पहले कमल हासन की पार्टी एमएनएम के उपाध्‍यक्ष ने कहा कि फरवरी में ही हमने गृहणियों के लिए घोषणाएं की थी। यदि उनके (DMK) पास सबूत है कि यह विजन पहले लॉन्च किया गया था तो हमें बताएं।

दरअसल, द्रमुक ने रविवार को तमिलनाडु के लोगों को भरोसा दिया कि विधानसभा चुनाव के बाद यदि वह सत्ता में आती है तो सभी परिवारों की महिला मुखिया को एक हजार रुपए प्रति माह की आर्थिक मदद दी जाएगी। पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन ने तिरुचिरापल्ली में एक चुनावी जनसभा में कहा कि उनकी पहल से उन सभी परिवारों को फायदा मिलेगा जो सार्वजनिक वितरण प्रणाली की दुकानों से जरूरी चीजें खरीदते हैं।

स्टालिन ने यह भी कहा कि उन्‍होंने राज्य के विकास के लिए दस साल का एक दृष्टिपत्र भी जारी किया है। सरकार बनने पर तमिलनाडु में सभी परिवारों की महिला मुखिया के लिए हम 1000 रुपए की आर्थिक मदद करेंगे। अब कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मैयम (Makkal Needhi Maiam, MNM) की ओर से यह दावा किए जाने पर कि यह एलान उनकी पार्टी के विजन से चोरी किया गया है… एक नया सियासी विवाद पैदा हो गया है।